बॉलीवुड

सारा अली संग बैंकॉक के होटल में 3 दिन तक रुके थे सुशांत, स्टाफ ने किया चौकाने वाला खुलासा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती पर लगातार कानूनी शिकंजा कसता चला जा रहा है और उनपर तमात तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कई गहरे राज खोले हैं। एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में यूरोप ट्रिप के बारे में बताया कि वहां क्या क्या हुआ था। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सुशांत 6 लड़कों के साथ एक बार बैंकॉक ट्रिप पर भी गए थे। बहरहाल रिया द्वारा दी गई जानकारी के अलावा सुशांत के बैंकॉक ट्रिप के बारे में उनके स्टाफ ने कुछ नए खुलासे किए हैं। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला…

गौरतलब है कि सुशांत के बैंकॉक ट्रिप को लेकर एक्टर के स्टाफ साबिर अहमद ने बताया है कि सुशांत के इस ट्रिप पर सैफ की बेटी सारा अली खान भी थीं। साबिर बताते हैं कि वो बैंकॉक के इस ट्रिप का हिस्सा थे, ये काफी लक्जरियस ट्रिप था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बैंकॉक ट्रिप को सुनामी के कारण बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

बैंकॉक ट्रिप में 3 दिन तक होटल में थे सुशांत और सारा…

साबिर के अनुसार इस ट्रिप पर कुल 7 लोग थे। सुशांत, सारा अली खान, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशल जावेरी, अब्बास, सुशांत के बॉडीगार्ड मुस्ताक और खुद साबिर अहमद। ये ट्रिप दिसंबर 2018 में हुआ था और सभी लोग एक प्राइवेट जेट से बैंकॉक गए थे। साबिर बताते हैं कि वो तीन दिन तक सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ एक होटल में ठहरे हुए थे। ट्रिप के पहले दिन सभी लोग बीच पर गए थे और इसके बाद सुशांत के बाकी दोस्त बैंकॉक घूमने में लग गए, जबकि सारा और सुशांत होटल में ही थे।

साबिर बताते हैं कि हम सभी लोग बैंकॉक के आइलैंड होटल में ठहरे हुए थे, निश्चित तौर पर ये एक लक्जरियस ट्रिप था लेकिन सुनामी के कारण इस ट्रिप को रोकना पड़ा। साबिर से मिली जानकारी के अनुसार फैसला ये हुआ था कि सभी लोग मुंबई वापस आ जाएंगे, लेकिन साबिर और मुस्ताक को बैंकॉक में ही रूकना पड़ा क्योंकि वापसी में फ्लाइट के पूरे टिकट नहीं मिल पाए थे। इसके बाद साबिर और मुस्ताक 1 महीने तक बैंकॉक में ही रहे और इसका पूरा खर्चा सुशांत ने उठाया था। साबिर बताते हैं कि सुशांत ने अपना एटीएम कार्ड दे दिया था।

बता दें कि इस बैंकॉक ट्रिप के बारे में रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि वो 2 साल पहले 6 लड़कों के साथ बैंकॉक ट्रिप गया था और 70 लाख रूपए खर्च किए थे। सुशांत ने प्राइवेट जेट लिया था, यही उनका लाइफस्टाइल था।

Back to top button