समाचार

CBI ने रिया से पूछा ‘क्या 8 जून को आपने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया था?’ मिला ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस इन दिनों मीडिया में छाया हुआ है। इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी माना जा रहा है। उनके ऊपर कई चीजों को लेकर शक किया जा रहा है। कल सीबीआई ने मुंबई स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया से कई सवाल किए। सीबीआई की यह पूछताछ लगभग 10 घंटों तक चली। खबरों की माने तो सीबीआई आज भी रिया से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही सभी आरोपियों को एक साथ बैठा कर भी सवाल जवाब किए जा सकते हैं।

10 घंटे लंबी चली पूछताछ

10 घंटे लंबी चली पूछताछ के बाद रिया जैसे ही डीआरडीओ गेस्ट हाउस से बाहर निकली तो मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया। वे घर की ओर जा रही थी लेकिन वहां भी जब ढेर सारी मीडिया की भीड़भाड़ दिखी तो सांताक्रुज पुलिस स्टेशन चली गई। रिया ने हाल ही में एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देकर अपना पक्ष भी रखा था। यह उन्होने सीबीआई की पूछताछ से पहले किया था। अब खबरों की माने तो जब कल सीबीआई ने रिया से एक खास सवाल पूछा तो वे उसका साफ साफ जवाब नहीं दे सकी। उन्होने गोल-मटोल जवाब देकर सीबीआई को उलझाने की कोशिश की।

8 जून को सुशांत से ब्रेकअप पर क्या बोली रिया?

दरअसल कल सीबीआई ने रिया से सवाल किया कि ‘क्या 8 जून को आप ने सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप कर लिया था? यदि हां तो इस ब्रेकअप की वजह क्या थी?’ हालांकि जब जवाब देने की बात आई तो रिया ने कुछ भी साफ नहीं कहा। वे गोल मोल बातें घूमाने लगी। इसके चलते सीबीआई को भी रिया की तरफ से इस सवाल का कोई साफ जवाब नहीं मिला।

गौरतलब है कि रिया सुशांत के साथ लीव इन में रह रही थी, लेकिन 8 जून को वे सुशांत का फ्लैट छोड़ चली गई थी। इसके बाद 14 जून को पुलिस को फ्लैट में सुशांत का मृत शरीर मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे शुरुआती जांच के बाद सुसाइड बताया था। हालांकि फैंस और परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। अब आखिरकार सीबीआई इस केस में एक्टिव हो गई है और हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

फिलहाल रिया चक्रवर्ती इस केस की सबसे मुख्य कड़ी साबित हो सकती है। इसलिए सीबीआई रिया से हर तरह के सवाल पूछ रही है। हाल ही में रिया के फोन से ड्रग्स को लेकर एक व्हाट्सएप चैट भी मिली थी। इस संबंध में ED ने गौरव आर्या को समन भेजा है। उन्हें 31 अगस्त को मुंबई में पेश होने के लिए कहा गया है।

Back to top button