बॉलीवुड

मीडिया को देख भड़क गई रिया चक्रवर्ती, गुस्से में आकर दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामला इन दिनों अपनी चरम सीमा पर है। खासकर जब से सीबीआई ने इस केस की जांच शुरू की है तब से इसे लेकर लोगों की उम्मीद और भी बढ़ गई है। अब सभी को लग रहा है कि सुशांत को जल्द ही न्याय मिल सकता है। सुशांत केस में सबसे बड़ी शक की सुई उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर जाती है। रिया और सुशांत लीव इन में थे। दोनों एक साथ एक ही फ्लैट में भी रहे। हालांकि 8 जून को रिया सुशांत का घर छोड़ चली गई थी। इसके कुछ दिनों बाद यानि 14 जून को सुशांत की खुदखुशी की खबर सामने आई। अब ऐसे में हर कोई यही जानना चाहता है कि सुशांत की मौत में रिया का हाथ था भी या नहीं।

कल सीबीआई ने रिया से करीब दस घंटे तक पूछताछ की। आज भी रिया से सीबीआई सवाल जवाब करेगी। वैसे तो रिया के साथ उनके परिवार और स्टाफ के लोगों से भी पूछताछ होगी लेकिन इन सब में रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा मीडिया में हाईलाइट हो रही है। सोशल मीडिया पर तो लोगों का रिया को लेकर भयंकर गुस्सा दिखाई दे रहा है। फिलहाल इस पूरे केस में हर कोई उन्हें विलन के तौर पर ही देख रहा है। यहां तक कि न्यूज़ चैनल वाले भी उन्हें ही टारगेट कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि कल जब रिया सीबीआई पूछताछ के बाद अपने घर जाने लगी तो मीडिया की भीड़ को देख भड़क गई। उन्हें बहुत गुस्सा आया।

मीडिया को देख भड़क गई रिया

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक विडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस विडियो में रिया कार के अंदर बैठी दिखाई दे रही है। जब रिया अपने सामने मीडिया के कई कैमरे देखती हैं तो भड़क जाती हैं। उन्हें गुस्सा आता है। वे गुस्से में मीडिया वालों के कैमरे को कोहनी दिखाती है। उनका यह रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके विडियो को देख लोग भी खूब मजे ले रहे हैं। कुछ तो इसके ऊपर मिम्स भी बना रहे हैं।

देखें विडियो


सूत्रों की माने तो जांच एजेंसियां रिया चक्रवर्ती से अगले कुछ दिनों तक और पूछताछ करेगी। इसमें सीबीआई के अलावा ED मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जबकि NCB ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है।

Back to top button