बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय का इन 5 चीजों के बिना होता नहीं गुजारा, किसी भी हाल में नहीं कर सकती अपने से दूर

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा अपने फैशन सेंस से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। चाहे वो उनकी नीली आंखें हों या उनकी खूबसूरत मुस्कुराहट हो या उनकी इंडियन ड्रेस हो या वेस्टर्न हो। ऐश्वर्या का हर अंदाज देखने लायक होता है। ऐश्वर्या राय भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन उन्हें अपने फैशन सेंस से सुर्खियों में रहना अच्छे तरीके से आता है। लिहाजा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या की वॉर्डरोब में पांच ऐसी चीजें हैं, जिनके बिना उनका फैशन पूरा नहीं होता है। आइये जानते हैं, कौन सी हैं वो पांच चीजें…

ऐश्वर्या राय बच्चन को फॉलो करने वाले लोग ये बात अच्छे से जानते होंगे कि उन्हें व्हाइट एमब्लिश्ड ड्रेस से कितना प्यार है। उन्हें कई खास मौकों पर इस खूबसूरत ड्रेस में देखा गया है, फिर चाहे वो सोनम कूपर का रिसेप्शन हो या फिर दीपिक-रणवीर की शादी। उन्हें हर खास मौके  पर सफेद रंग के जड़ाऊ कशीदाकारी लहंगे और अनारकली में देखा गया है। यही नहीं ऐश्वर्या घर में होने वाले कार्यक्रमों, त्यौहारों में भी अक्सर सफेद रंग के सिल्हूट्स पहने दिखाई  देती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन को लाल कलर की साड़ियों से गहरा लगाव है। जब भी उनके साड़ी पहनने की बात आती है, तो उन्हें अक्सर चमकीले रंग की साड़ियों में देखा जाता है। बता दें कि उनके बिंदी से लेकर सिंदूर तक का स्टाइल सबसे हटकर होता है। अगर आप ऐश्वर्या के पिछले फैशन स्टाइल के पन्ने पलटेंगे, तो देखेंगे कि एक्ट्रेस को लाल रंग की  साड़ियों से कुछ ज्यादा ही  लगाव है। बता दें कि ऐश्वर्या  अक्सर इंडियन फैशन में सब्यसाची या मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन को पहनना पसंद करती हैं।

अभिनेत्री ऐश्वर्या के वॉर्डरोब में बॉसी स्टाइल स्टेटमेंट की अपनी एक खास जगह है। उन्हें कई दफा स्किनी जींस और टैंक टॉप के साथ स्टाइलिश ब्लेजर पहनना पसंद होता है। यही नहीं गुच्ची, रॉबर्टो कैवली और अरमानी ऐश्वर्या के पसंदीदा ब्रैंड्स हैं।

ऐश्वर्या राय यूं तो अपने फैशन सेंस से अक्सर अपने फैंस की वाहवाही लूट लेती हैं। इतना ही नहीं, वो जहां भी जाती हैं पूरी महफिल भी लूट लेती हैं। बता दें कि अब तक ऐश्वर्या ने कई तरह के ड्रेस पहने हैं, लेकिन उनका प्यार बॉल गाउन के लिए  कम नहीं हुआ है। जी हां, ऐश्वर्या राय बड़े से बड़े रेड कार्पेट पर भारी भरकम बॉल गाउन पहनने के लिए जानी जाती  हैं। जहां कुछ एक्ट्रेस इस भारी भरकम ड्रेस को हैंडल करने के लिए कतराती हैं, तो वहीं ऐश्वर्या बहुत ही सहजता के साथ इस ड्रेस को कैरी करती हैं। बता दें कि उनकी निजी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा की भी यही कोशिश करती है कि ऐश्वर्या के स्टाइल के साथ उनके कंफर्ट को भी ऊपर रखा जाए।

वैसे तो ऐश्वर्या के पास ज्वैलरी  की कोई  कमी नहीं है, लेकिन अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए अक्सर देखा जाता है कि ऐश भारी भरकम ज्वैलरी नहीं पहनती हैं। हालांकि, इसका मतलब ये कतई नहीं है कि वो लेटेस्ट ट्रेंड को कैरी करना नहीं जानती हैं, लेकिन वो अक्सर लाइट वेटेड ज्वैलरी ही कैरी करती हैं।  स्टेटमेंट इयरिंग्स से लेकर Plastron नेकलेस तक ऐश्वर्या राय बच्चन के पास स्टेटमेंट जूलरी का शानदार कलेक्शन है।

Back to top button