विशेष

प्रेग्नेंसी में अनुष्का-नताशा ने पहनी एक जैसी ड्रेस, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंसी की खबरों से पूरा सोशल मीडिया इस समय भरा पड़ा है। चारों तरफ सिर्फ इसी बात की चर्चा है कि विराट कोहली पिता बनने वाले हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया पर मीम्स और बधाईयों की भी बाढ़ आई हुई है। बहरहाल आज हम इस आर्टिकल में अनुष्का शर्मा की मैटरनिटी ड्रेस की बात करेंगे। आइये जानते हैं, क्या है खास इस मैटरनिटी ड्रेस में..

गौरतलब है कि गुरूवार को अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली के साथ वाली एक तस्वीर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की। इस फोटो में अनुष्का ने ब्लैक कलर की क्रैप ड्रेस पहन रखी थी। वहीं इस ड्रेस में अनुष्का शर्मा का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा था। बता दें कि अनुष्का ने जो ड्रस पहनी थी, वो ऑस्ट्रेलियन ब्रांड निकोलस की है। इस ड्रेस के बारे में कहा जाता है कि ये मैटरनिटी के लिए एकदम परफेक्ट है। बता दें कि इस ड्रेस का बस्टलाइन पर बना इलास्टिक डिजाइन इसे खास बनाता है। वहीं स्लीव पर बनी रफल डिजाइन ड्रेस को स्टाइलिश लुक को देने के लिए परफेक्ट है। बता दें कि व्हाइड पोल्का डॉट की इस ड्रेस में बाजुओं पर भी इलास्टिक की डिजाइन बनी हुई है।

नताशा की तरह ही ड्रेस पहनी नजर आईं अनुष्का…


जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का इस ड्रेस में काफी कंफर्टेबल और खूबसूरत लग रही थीं। बहरहाल हम बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टैनोविक पैरेंट्स बने हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान नताशा की भी कुछ फोटोज वायरल हुई थीं। उनकी मैटरनिटी फोटोशूट ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल हम यहां नताशा स्टैनोविक की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने भी प्रेग्नेंसी की दौरान हूबहू अनुष्का शर्मा की तरह ड्रेस पहनी थीं।

बता दें कि नताशा भी ब्लैक कलर के क्रैप ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनका लुक भी काफी इंप्रेसिव था। हार्दिक पंड्या ने कार में बैठी एक सेल्फी पोस्ट की थी, इस फोटो में देखा जा सकता है कि नताशा काले रंग की पोल्का डॉट ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा हार्दिक ने एक वीडियो भी शेयर की थी। इस वीडियो में नताशा ब्लैक ड्रेस पहनकर अपने फैमिली के साथ मोमबत्तियां जलाती हुई दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

@natasastankovic__ bubs from where are you getting the glow on your face? ?

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

अनुष्का ने कहा, ‘हम जनवरी 2021 में तीन हो जाएंगे’

अनुष्का शर्मा ने गुरूवार को अपनी फोटो शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा कि हम जनवरी 2021 में तीन हो जाएंगे। यानी साफ है कि नए साल में विराट कोहली के घर एक नए सदस्य की एंट्री हो जाएगी। बता दें कि अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर किए गए फोटो में विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं। दोनों फोटो में काफी खुश दिख रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों जब नताशा और हार्दिक पंड्या पैरेंट्स बने थे, तो अनुष्का और विराट सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किए गए थे। हालांकि इन ट्रोलर्स के खिलाफ कई बार विराट और अनुष्का नाराजगी जता चुके हैं। बहरहाल अब अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और उनके मुताबिक 2021 जनवरी में उनकी डिलिवरी होगी।

Back to top button