बॉलीवुड

एक्टर दीपक को पत्नी ने धक्के मार के घर से किया था बाहर, 20 साल बाद खुला गहरा राज

90 के दशक के फिल्मों के मशहूर अभिनेता दीपक तिजोरी आज अपना 59वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 28 अगस्त 1961 को मुंबई में हुआ था। बहरहाल एक्टर दीपक तिजोरी पिछले काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, बावजूद इसके वो लगातार चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि उनके चर्चा में बने रहने का कारण उनका प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ रहता है, तो आइये जानते हैं उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

गौरतलब है कि साल 2017 में एक्टर दीपक तिजोरी से जुड़ी एक काफी दिलचस्प खबर आई, जिसमें कहा गया कि उन्हें उनकी पत्नी शिवानी ने घर से बेदखल कर दिया है। बता दें कि दीपक मुंबई के गोरेगांव में 4 बीएचके फ्लैट में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे।

इस वजह से बेघर किए गए थे दीपक तिजोरी…

बता दें कि दीपक तिजोरी को पत्नी शिवानी ने घर से इसलिए निकाल दिया था, क्योंकि दीपक का अपने योगा ट्रेनर से एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था। लिहाजा शिवानी को जैसे ही इस बारे में शक हुआ, उन्होंने तुरंत एक्टर को घर से निकाल दिया और पूरे घर पर कब्जा कर लिया। इतना ही नहीं शिवानी ने दीपक के खिलाफ डायवोर्स केस भी फाइल किया था, साथ ही मुआवजे की मांग की।

शिवानी द्वारा बेघर किए जाने और मुआवजे की मांग करने के बाद दीपक की हालत खस्ता हो गई थी, क्योंकि लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने की वजह से वो मुआवजा देने की स्थिति में नहीं थे। लिहाजा उन्होंने कोर्ट में अपील की कि वो इस समय मुआवजा दे सकते हैं।

शिवानी ने दीपक से की थी अवैध शादी…

अभिनेता दीपक तिजोरी और शिवानी के झगड़े के बीच एक नया मोड़ तब आया, जब दीपक को पता चला कि शिवानी ने उनसे दूसरी शादी की है। और ये दूसरी शादी शिवानी ने अवैध तरीके से की थी, क्योंकि उन्होंने अपने पहले पति से तलाक लिया ही नहीं था। इस तरह से दीपक और शिवानी की शादी कानूनी रूप से मान्य ही नहीं थी। इसी की आड़ में अभिनेता ने शिवानी को किसी भी तरीके का मुआवजा देने से साफ इनकार कर दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपक तिजोरी ने अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी तनेजा से शादी की थी। इनके दो बच्चे थे, एक बेटी समारा और एक बेटा करण है। बेटी समारा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और उनका झुकाव फिल्मों की तरफ है। समारा साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ढिशूम में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने जॉन अब्राहम और वरूण धवन के साथ काम किया था।

13 साल की उम्र में समारा हो गई थीं किडनैप…

बता दें कि दीपक की बेटी समारा जब महज 13 साल की थीं, तो उन्हें किडनैप कर लिया गया था। यह हादसा 10 मई 2009 को हुआ था, इस बारे में दीपक तिजोरी ने एक इंटरव्यू में विस्तार से बताया था। दीपक के मुताबिक उनकी बेटी शाम तकरीबन 4 बजे घर से बाहर खेलने के लिए निकली थीं। लोखंडवाला की  सड़क पर कुछ लोगों ने उसे एक ऑटो में खींच लिया और उसे एक होटल में ले गए। हालांकि  समारा किसी तरह से उन बदमाशों के चंगुल से बाहर निकल गई, बाद में उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

चलते चलते बता दें कि अभिनेता दीपक तिजोरी ने अफसाना प्यार का, दिल है कि मानता नहीं, खिलाड़ी, आंसू बने अंगारे, पहला नशा, जानम, आइना, दिल तेरा आशिक, संतान, छोटी बहू, कभी हां कभी ना, अंजाम, साजन का घर, दि जेंटलमैन, गैंगस्टर, नाजायज, प्रेम, सरहद, राजा, गुलाम, ये है मुंबई मेरी जान, बादशाह, वास्तव, दुल्हन हम ले जाएंगे, प्यार दीवाना होता है, फरेब और राजा नटरवरलाल जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button