बॉलीवुड

अच्छा होता भाई कभी उस लड़की से न मिले होते, किसी को ज़बरदस्ती नशा देना और फिर उसे….

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार पर लगाए यह आरोप तो छलका बहन श्वेता सिंह कीर्ति का दर्द

रिया चक्रवर्ती एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, लेकिन इन दिनों उन पर सुशांत की हत्या का आरोप लग रहा है और इस केस को लेकर वो चर्चा में हैं। इसके अलावा उन पर सुशांत को मैंटली हैरेस करने का , उनके पैसे ऐंठने का और उन्हें ड्रग्स देने का आरोप भी लगा है। रिया इन दिनों सवालों के घेरे में हैं और हर कोई उन्हें गुनाहगार की नजरों से ही देख रहा है। ऐसे में सफाई देने के लिए और खुद को बेगुनाह बताने के लिए रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया और कई खुलासे किए। इतना ही नहीं उन्होंने इस इंटरव्यू में सुशांत के परिवार पर सवाल उठाए और कहा कि सुशांत की एक बहन ने उनका शारीरिक उत्पीड़न किया था। उनके इन सारे आरोपों पर अब सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

श्वेता ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति ने ट्वीट किया- ‘काश भाई उस लड़की से कभी मिले ही ना होते। किसी को उसकी मर्जी के बिना ड्रग्स देना और फिर उसे समझाना कि तुम ठीक नहीं हो, उसे मनोचिकित्सकों के पास ले जाना, ये एक बड़े लेवल का हेरफेर है। तुम अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी। अब बहुत हुआ तुम्हारा। #ArrestRheaNow’।


इसके अलावा श्वेता कीर्ति ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- ‘रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने भाई से प्यार नहीं करते । हां, सही है, इसी वजह से मैं जनवरी में अमेरिका से भारत आई थी क्योंकि मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ जा रहा है और वो ठीक नहीं है। मुझे अपना बिजनेस रोकना पड़ा और अपने बच्चों तक को पीछे छोड़ना पड़ा। दुख कि बात तो ये है कि जब मैं वहां पहुंची तो अपने भाई से मिल तक नहीं पाई। भाई पहले ही चंडीगढ़ से चला गया था क्योंकि रिया के लगातार कॉल आ रहे थे और कुछ काम की वजह से। परिवार हमेशा उसके साथ मजबूती से खड़ा रहा’।

रिया ने लगाए सुशांत के परिवार पर आरोप

इतनी ही नहीं श्वेता ने एक और ट्वीट किया कि जब सुशांत चडीगढ़ में था तो रिया ने 2-3 दिन में लगातार 25 बार कॉल किया था, क्यों ऐसी क्या एमरजेंसी थी? वहीं रिया का इंटरव्यू इन दिनो सनसनी मचा रहा है। बता दें कि इंटरव्यू मे रिया ने सुशांत के पिता और पूरे परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए। रिया ने कहा था कि एक पार्टी में वो सुशांत और उनकी बहन प्रियंका मौजूद थे। उस वक्त प्रियंका ने नशे में उनका उत्पीड़न करने की कोशिश की उन्हें अनचाही जगहों पर हाथ लगाया।

इसके अलावा रिया ने कहा कि, ‘सुशांत के उनके परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। कम उम्र में सुशांत के पिता ने उन्हें छोड़ दिया था। मेरे सुशांत की जिंदगी में जाने से पहले वो पांच साल से अपने पिता से नहीं मिले थे। यहां तक की मुझे पता नहीं था कि सुशांत की एक बहन मुंबई में भी थी’। उनकी बहनें सुशांत सिंह राजपूत से मिलने आते थी और एक दिन रुकते नहीं थी। एक बार वॉटर रिसॉर्ट में परिवार वाले सुशांत से मिलने आए थे, लेकिन अचानक छोड़ कर चले गए। अब रिया के ये आरोप ने केस में और भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं वहीं परिवार रिया के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब देखना होगा कि सीबीआई पूछताछ में रिया का कौन से सच निकल कर बाहर आता है।

Back to top button