विशेष

रिया ने सुशांत के पिता पर लगाये कई गंभीर आरोप, बताया आखिर क्यों अपने पिता से नाराज थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 महीने बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ दी है. जब से सुशांत का निधन हुआ था तब से रिया पर तरह-तरह के गंभीर आरोप लगाये जा रहे थे. दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाणे में एफआईआर दर्ज करवाई थी.

इस एफआईआर में उन्होंने रिया पर धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग और आत्महत्या के लिए उकसाना जैसे कई आरोप लगाए थे. मुंबई और बिहार पुलिस में चली तनातनी के बाद अब ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया है. सीबीआई केस की जांच आगे बढ़ा रही है. आज रिया को पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस बुलाया जाएगा. उम्मीद है कि इस पूछताछ में रिया कई चौंकाने वाले खुलासे कर सकती हैं.

सीबीआई की पूछताछ से पहले कल रिया चक्रवर्ती न्यूज़ चैनल्स पर छाई रहीं. पहली बार इस मामले पर रिया ने बड़े-बड़े मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किये. रिया ने बताया कि सुशांत अपनी मां से बहुत प्यार करते थे. अपनी मां को लेकर वे बहुत भावुक थे. ऐसे में जब उनके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था तो वे पिता से नाराज रहने लगे थे. रिया के मुताबिक सुशांत के पिता ने बचपन में ही उनका साथ छोड़ दिया था.

मां को भी था डिप्रेशन

रिया ने बताया कि जब सुशांत के पिता ने उनकी मां को छोड़ा तो उनकी मां डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. रिया ने कहा, “मेरे और सुशांत के रिलेशनशिप में आने से पांच साल पहले तक वह (सुशांत) अपने पापा से नहीं मिले थे”. बता दें, सुशांत की मां का साल 2002 में देहांत हो गया था. जब सुशांत की मां ने दुनिया को अलविदा कहा तब सुशांत केवल 16 साल के थे. मां के निधन से सुशांत को गहरा सदमा पहुंचा था. वे अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब थे.

अक्सर मां को याद करते थे सुशांत

बाद में जैसे-तैसे सुशांत ने खुद को संभाला और टीवी इंडस्ट्री में एक सफल कलाकार के तौर पर उभरकर सामने आये. टीवी इंडस्ट्री में सफलता पाने के बाद सुशांत ने बड़े पर्दे की तरफ रुख किया और वे यहां भी सफल रहे. हालांकि कामयाबी भी सुशांत को मां के जाने के गम से उबार नहीं पाई. वे आये दिन अक्सर मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते थे. इन्स्टाग्राम पर सुशांत का आखिरी पोस्ट भी उनकी मां के ही नाम है. इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत भी यह बात कह चुके हैं कि सुशांत अपने पिता की दूसरी शादी के कारण परेशान रहते थे.

संजय राउत का बयान

संजय राउत ने मुखपत्र सामना में लिखा था, “सुशांत के पिता पटना में रहते हैं पिता से उसके संबंध अच्छे नहीं थे. पिता द्वारा किया गया दूसरा विवाह सुशांत को स्वीकार नहीं था. इसलिए पिता से उसका भावनात्मक संबंध शेष नहीं बचा था”. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे. लोग सुशांत की मौत को आत्महत्या मानने से इनकार कर रहे थे. फिलहाल मामले की जांच सीबीआई कर रही है और अब तक इस मामले में कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

पढ़ें सुशांत के करीबी सिद्धार्थ का कबूलनामा, सुशांत की मौत के एक दिन पहले 13 जून को घर आए थे कुछ लोग

Back to top button