बॉलीवुड

सुशांत के करीबी सिद्धार्थ का कबूलनामा, सुशांत की मौत के एक दिन पहले 13 जून को घर आए थे कुछ लोग

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है और आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। पहले ये केस सिर्फ डिप्रेशन की कहानी तक सीमित था, लेकिन अब इसमें मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स का एंगल भी जुड़ गया है। 14 जून को सुशांत की मौत के बाद से अब ये जांच मुंबई पुलिस से होते हुए तीन केंद्रीय एजेंसियों के पास पहुंच चुकी हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद से केस की जांच में सीबीआई और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  ED जांच में जुटी है तो वहीं ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से अब नारकोटिक्स विभाग भी इस केस की जांच में जुट गया है। वहीं इस मामले में सुशांत के करीबी माने जाने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है।

सिद्धार्थ ने कबूला घर आए थे कुछ लोग

सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के करीबी थे और इसलिए इस केस में शक की सूई उन पर भी घूम रही है। हालांकि सिद्धार्थ इस पूरे मामले में कोई भी बात करते नजर नहीं आ रहें। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई सवालों का जवाब दिया। वहीं सिद्धार्थ इन पूरी बातों से बचते नजर आ रहे थे। हालांकि एक और चैनल ने सिद्धार्थ को रात के अंधेरे में घेरा और उनसे सख्ती से वो सवाल पूछ लिया जिसे पूरा देश जानना चाहता है।

चैनल का कैमरा देखता ही सिद्धार्थ मुंह छिपाकर भागने लगे लेकिन बार-बार सवालों की बौछार ने उन्हें मुंह खोलने पर मजबूर कर दिया। लगातार सवाल पूछने के चलते सिद्धार्थ पिठानी ने ये बात मान लिया कि 13 जून को कुछ लोग सुशांत के घर आए थे। ये इस केस का एक बेहद ही अहम खुलासा है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये खुलासा कई सारे सवालों को जन्म दे रहा है। सवाल ये कि क्या वो कुछ लोग ही सुशांत की मौत के जिम्मेदार हैं?

इन सवालों पर साध ली चुप्पी

आखिर उनके घर आने के अगले ही दिन सुशांत ने फांसी क्यों लगा ली? क्या रिया चक्रवर्ती के कहने पर वो लोग सुशांत के घर पहुंचे थे? क्या रिया सुशांत को बिना बताएं ड्रग्स देती थी? हालांकि इन सारे सवालों पर सिद्धार्थ ने चुप्पी साध ली और कोई जवाब नहीं दिया। वहीं पहले ही ये खबर सामने आ चुकी है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के मौत के अगले ही दिन रिया के कहने पर सुशांत के घर कुछ लोग आए थे और सुशांत को धमकी दी थी। वहीं दूसरी तरफ अब सीबीआई ने रिया को पूछताछ के लिए बुला लिया है ऐसे में उम्मीद है कि जल्दी सारे झूठ का पर्दा फाश होगा और सच सामने आएगा।

Back to top button
?>