बॉलीवुड

सुशांत की मौत कैसे हुई थी, क्या है सच, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दिया ये जवाब

14 जून 2020, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे शुरुआती जांच में सुसाइड केस करार दिया। हालांकि सुशांत के फैंस और परिवार वाले इस थ्योरी से संतुष्ट नज़र नहीं आए। इसके बाद सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग उठी और वर्तमान में सीबीआई इस केस की जांच पड़ताल कर भी रही है। इस बीच हर किसी के मन में बस यही सवाल उठ रहा है कि क्या सुशांत ने सचमुच आत्महत्या ही की थी या फिर ये एक हत्या थी? और यदि ये सुसाइड था तो सुशांत जैसे सफल और ज़िंदगी से प्यार करने वाले शख्स ने ऐसा कदम क्यों उठाया?

सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शक के घेरे में हैं। अपने बॉयफ्रेंड के निधन के 75 दिनों बाद आखिर रिया मीडिया के सामने आई और सुशांत से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। इस इंटरव्यू में रिया ने अपना पक्ष रखा। साथ ही सुशांत की मौत की गुत्थी को लेकर भी उन्होने अपना जवाब दिया। आइए इस पूरी खबर को विस्तार से जानते हैं।

मेरा दिल टूटा था तो ब्लॉक कर दिया – रिया

एक न्यूज़ चैनल ने जब रिया से पूछा कि ‘आपको क्या लगता है सुशांत की मौत कैसे हुई होगी?’ इस पर रिया ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं खुद यह बात जानना चाहती हूं कि उनकी मौत कैसे हुई?’ रिया ने आगे कहा कि वे 8 जून को सुशांत के फ्लैट से चली गई थी। इसके बाद उनकी सुशांत से कोई भी बात नहीं हुई थी। हालांकि 9 जून को सुशांत का मैसेज आया था लेकिन तब वे बीमार थी और उनका दिल टूटा हुआ था। ऐसे में उन्होने सुशांत को ब्लॉक कर दिया था। रिया का कहना है कि 8 जून के बाद उन्हें सुशांत का कोई कॉल या मैसेज नहीं आया था। उन्हें लगा कि अब सुशांत को उनकी जरूरत नहीं है। रिया बताती है कि ‘सुशांत ने मुझ से कभी नहीं कहा कि तुम वापस आओ’। यदि सुशांत एक बार भी मुझे बुलाता तो मैं सब कुछ छोड़ उनके पास चली जाती।

सुशांत के लिए न्याय चाहती हूं

रिया ने आगे बताया कि सुशांत की बहन मीतू सिंह एक्टर के साथ 8 से 13 जून साथ थी। अब इस हफ्ते में ऐसा क्या हो गया जो सुशांत ने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा लिया। मुझे भी यह जानना है। मैं सुशांत के लिए न्याय चाहती हूं। मैंने खुद गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की विनती की थी। लोगों ने सुशांत की मौत को मज़ाक बना के रख दिया है।

Back to top button
?>