बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे के आधे फ्लैट पर कभी भी कब्जा कर सकता है सुशांत का परिवार, जानें क्या है माजरा?

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले की तफ्तीश देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई कर रही है। लिहाजा इस मामले में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में सुशांत के चहेतों और परिवार वालों को उम्मीद है कि जल्द ही सुशांत का गुनहगार पकड़ा जाएगा। इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट के बारे कुछ खुलासे हुए हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

गौरतलब है कि सुशांत केस की तहकीकात में अंकिता के फ्लैट का जिक्र भी हुआ है। बता दें कि पिछले दिनों अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक स्टेटमेंट की कॉपी शेयर कर ये सफाई दी थी कि वो अपने फ्लैट की EMI खुद भरती हैं। इससे कई सवाल पैदा होते हैं, मसलन सुशांत के हिस्से वाले फ्लैट की ईएमआई कौन भरता था? क्या दोनों के ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने अपने हिस्से के फ्लैट को इस्तेमाल करने की इजाजत अंकिता को दी थी? इन सवालों का जवाब अभी तक अंकिता ने नहीं दिया है।

जानिए सुशांत और अंकिता के फ्लैट के कुछ गहरे राज

बता दें कि अंकिता लोखंडे द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार वो अपने बैंक एकाउंट से 74,296 और 23,775 की रकम हर महीने दस तारीख को कटवाती हैं। अंकिता के द्वारा जारी स्टेटमेंट के अनुसार वो सिर्फ अपने फ्लैट्स की EMI भरती थीं, जबकि सुशांत के हिस्से वाले फ्लैट की ईएमआई सुशांत खुद भरते थे। ऐसे में सवाल ये खड़ा होता है कि दोनों के ब्रेकअप के बाद भी अंकिता ने ये घर क्यों नहीं छोड़ा? और अपने हिस्से के अलावा सुशांत के हिस्स में भी वो कैसे रह रही थीं? बहरहाल इन सवालों पर अंकिता की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों फ्लैट्स एक साथ जुड़े हुए हैं, लेकिन सुशांत और अंकिता के नाम पर ये फ्लैट अलग अलग रजिस्टर्ड हैं। लिहाजा सुशांत के जाने के बाद अंकिता अब भी उस फ्लैट का यूज करती है, जबकि कानूनी तौर पर देखा जाए तो फ्लैट सुशांत का है। और दोनों की शादी नहीं हुई थी, इसलिए सुशांत के हिस्से वाले फ्लैट पर उनके परिवार का ही हक है।

सुशांत-अंकिता ने इस परिवार से खरीदी थी फ्लैट…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता और सुशांत ने अपने अपने फ्लैट बैंक लोन पर लिए थे, ऐसे में बकाया राशि के आधार पर ही कोई फैसला हो सकता है। बता दें कि ये फ्लैट मुंबई के मलाड वेस्ट इलाे के इंटरफेस हाइट्स में स्थित है। इस फ्लैट को दोनों ने साल 2013 में गुप्ता परिवार से खरीदा था। रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट के अनुसार सुशांत ने अपना ये फ्लैट 10 मई 2013 को प्रशांत गुप्ता और मानसी गुप्ता से खरीदा था। वहीं अंकिता ने अपना फ्लैट सावित्री देवी गुप्ता से खरीदा था।

 

सुशांत-अंकिता के फ्लैट की कीमत जान चौंक जाएंगे…

ये दोनों फ्लैट्स जुड़े हुए थे, लेकिन अलग अलग रजिस्ट्रेशन हुआ था। अंकिता लोखंडे का फ्लैट नंबर 404 और पार्किंग नंबर 041 है, तो वहीं सुशांत का फ्लैट नंबर 403 और पार्किंग नंबर 040 है। दोनों फ्लैट्स 683 स्कवॉयर फीट के हैं। बता दें कि दोनों ने 8638500 रूपए चुकाया था। इसके अलावा स्टैम्प ड्यूटी और रजिस्ट्रेशन का तकरीबन 705000 रूपए भुगतान किया था।

मालूम हो कि 2013 से 2016 तक दोनों साथ रहे। आसपास के लोगों के अनुसार दोनों अक्सर पार्टीज किया करते थे और उनके बहुत सारे दोस्त उनके घर आया करते थे। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद सुशांत ये घर छोड़कर बांद्रा चले गए थे। इसके बाद से अंकिता फ्लैट में अकेले रहने लगी।

Back to top button