बॉलीवुड

खुलासा: सुशांत के निधन के बाद संदीप सिंह ने एम्बुलेंस के ड्राइवर से की थी 4 बार बात

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट से इजाजत मिलने के बाद सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच सीबीआई तेजी से कर रही है. सीबीआई की जांच को 5 दिन बीत चुके हैं. सीबीआई कम से कम समय में सबूतों को हासिल करने का पूरा प्रयास कर रही है. सीबीआई ने हाल ही में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और दो स्टाफ नीरज सिंह और दीपेश सावंत से बात की, जिसमें तीनों के बयान एक-दूसरे से मेल नहीं खाने पर इनसे दोबारा पूछताछ की गयी.

सीबीआई की नजरों में खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह भी शक के घेरे में हैं. संदीप को लेकर पिछले कुछ दिनों से जो खबरें आ रही हैं, वो हैरान कर देने वाली हैं. संदीप इस केस में संदिग्ध बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार खुद को सुशांत का करीबी दोस्त मानने वाले संदीप सिंह पिछले 10 महीनों से सुशांत के साथ संपर्क में नहीं थे, लेकिन सुशांत के निधन पर सबसे पहले उनके घर पहुंचे थे.

वहीं, सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल मृणाल ने भी यह दावा करके सबको चौंका दिया कि संदीप सिंह जल्द ही भारत छोड़ने की फिराक में हैं. दरअसल, नीलोत्पल मृणाल ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि, “संदीप भारत छोड़कर भागने की प्लानिंग कर रहा है. उसने वीजा और बाकी जरूरी अनुमति ले ली हैं. किसी ने मुझे यह बताया है. हमारी एजेंसीज को हाई अलर्ट पर चले जाना चाहिए और इस केस से जुड़े किसी भी व्यक्ति को भारत छोड़ने की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए”.


इसी बीच अब ये खबर भी आने लगी है कि संदीप सिंह ने सुशांत के शव को अस्पताल ले जाने वाले एम्बुलेंस के ड्राइवर अक्षय से 14-16 जून के दौरान 4 बार कॉल पर बात की थी. संदीप सिंह के कॉल रिकार्ड्स खंगालने के बाद ये जानकारी सीबीआई को हासिल हुई है. हालांकि, जब एम्बुलेंस के ड्राइवर से इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसकी बात संदीप सिंह से नहीं बल्कि मुंबई पुलिस से हुई थी. मुंबई पुलिस ने उसे जानकारी हासिल करने के लिए कॉल किया था.


जहां एम्बुलेंस का ड्राइवर अक्षय बता रहा है कि उसकी बात संदीप सिंह से नहीं हुई है, वहीं कॉल रिकार्ड्स कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं. कॉल रिकार्ड्स की बात की जाए तो सामने आया है कि अक्षय ने 14 जून को शाम 6 बजकर 40 मिनट पर संदीप सिंह को कॉल किया था. दोनों की 48 सेकंड्स तक बात हुई थी. इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था.

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय और संदीप के बीच दूसरी बात उसी दिन यानी 14 जून को रात 7:57 पर हुई थी. इस बार दोनों की 51 सेकंड तक बात हुई थी. इसके बाद संदीप ने तीसरी बार अक्षय को रात 9 बजकर 59 मिनट पर कॉल किया था. चौथी बार दोनों की बात 16 जून को हुई थी. ये बात लगभग 104 सेकंड्स तक चली थी. बता दें, जब सुशांत की मृत्यु के बाद उनका परिवार मुंबई आया था, तब संदीप सिंह ने ही परिवार के रुकने की व्यवस्था की थी. जब तक सुशांत का अंतिम संस्कार नहीं हुआ, तब तक संदीप ही परिवार का ख्याल रखते हुए देखे गए थे.

पढ़ें हर फिल्म के लिए करोड़ो रुपए लेते थे सुशांत मगर आखिरी फिल्म के लिए ली थी आधी फीस, जानें क्यों

Back to top button