बॉलीवुड

सुशांत के जिम पार्टनर ने महेश भट्ट को बताया था शुगर डैडी, अब आलिया-पूजा भट्ट ने उठाया ये कदम

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट, आलिया भट्ट, करण जौहर, सलमान खान जैसे नाम लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इनमें भी रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट लगातार लोगों के निशाने पर हैं। हाल ही में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट भी लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने खुलकर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के मर्डर के साजिश रचने का आरोप लगाया है। अब इन सारी बातों का असर पूरे भट्ट परिवार पर पड़ रहा है। ऐसे में खबर है कि आलिया और पूजा भट्ट सुनील शुक्ला के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी कर रही हैं।

महेश भट्ट पर सुनील ने लगाए हैं आरोप

बता दें कि सोशल मीडिया पर जो चैट वायरल हुई है उसमें साफ पता चल रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड वाले दिन महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती से कॉन्टैक्ट किया था। हाल ही में सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के पिता पर सुशांत के मर्डर का आरोप लगाया। उनका कहना था कि रिया के दोनों डैडी ने मिलकर सुशांत की हत्या की है। इसमें उन्होंने रिया के पिता के साथ साथ ‘शुगर डैडी’ का जिक्र किया था।

यहां शुगर डैडी का इशारा महेश भट्ट की तरफ था। बता दें कि शुगर डैडी उस इंसान को कहते हैं जो उम्रदराज हो और अपने से बहुत छोटी लड़कियों या गर्लफ्रेंड को आर्थिक या सामाजिक रुप से सपोर्ट करता हो। गौरतलब है कि इन दिनों महेश भट्ट के काफी सारे पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं। वहीं कई वीडियो में वो रिया को अजीब तरह से पकड़े भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के रिश्तों पर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

आलिया-पूजा भट्ट ले सकती हैं लीगल एक्शन

बता दें कि सुनील शुक्ला ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर रिया के बायोलॉजिकल पिता औऱ महेश भट्ट ने किया है। इन सारी बातों से भट्ट परिवार को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। ऐसे में महेश भट्ट का परिवार सुनील शुक्ला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का विचार कर रहा है। खबरों की मानें तो महेश भट्ट की बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट को लगता है कि उन्हें सुनील शुक्ला के खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहिए जो बिना किसी सबूत के उनके पिता पर आरोप लगा रहे हैं।

महेश भट्ट के परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इन दिनों महेश भट्ट का नाम लगातार सुशांत केस में सुर्खियों में है जिससे पूरा परिवार परेशान है। पूजा और आलिया को लग रहा है कि अब बहुत हो गया। उनके पिता का नाम बिना किसी वजह के कीचड़ में उछाला जा रहा है। कोई अंजान शख्स बिना किसी सबूत के उन पर आरोप लगा रहा है ऐसे में कानून कार्रवाई करना ही सही रहेगा।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के निधन का केस सीबीआई को सौंप दिया है और अब इस केस की गंभीरता से जांच हो रही है। ऐसे में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसमें रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सुशांत के निधन के दिन महेश भट्ट का रिया से बात करना औऱ उन्हें कॉन्टेक्ट करने की कोशिश करना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। ऐसे में परिवार औऱ फैंस को उम्मीद है कि सीबीआई निष्पक्ष तौर पर इस केस की जांच करेगी और सारे राज खुलकर सामने आ जाएंगे।

Back to top button