बॉलीवुड

‘सड़क 2’ की डिस्लाइक्स देख डरे मेकर्स, इस बड़ी फिल्म से आउट हो सकती है आलिया भट्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लोग बॉलीवुड और स्टार किड्स पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इसका ताज़ा उदाहरण आप आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ के ट्रेलर में देख चुके हैं। इस ट्रेलर को लाइक्स से कई गुना ज्यादा डिस्लाइक्स मिले हैं। अब लगता है कि आलिया को एक और करारा झटका मिलने वाला है। खबरों की माने तो ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी आगामी फिल्म ‘ RRR’ से आलिया भट्ट को आउट कर सकते हैं।

राजामौली की फिल्म से हो सकती है आलिया की छुट्टी

राजामौली की RRR साल 2020 में बहुत चर्चा में रही। इसका मोशन पोस्टर और टीजर भी इसी साल मार्च में रिलीज हो गया था। हालांकि कोरोना को देखते हुए इस फिल्म की रिलीज अगले साल तक के लिए टाल दी गई है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म में अब आलिया भट्ट को हटाकर प्रियंका चोपड़ा को लिया जा सकता है। आलिया को हटाने की वजह मौजदा विवाद बताया जा रहा है। खासकर आलिया के ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को मिले नेगेटिव रिस्पांस को देख यह फैसला लेने के चांस और भी बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो आलिया के लिए ये बड़ा नुकसान होगा।

फिल्म के लिए आलिया ने की थी बहुत मेहनत

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने बहुत मेहनत भी की थी। उन्होने इसके लिए तेलुगु सीखने का काम भी स्टार्ट कर दिया था। हालांकि कोरोना के चलते सब कुछ बीच में ही बंद हो गया। ये भी कहा जा रहा है कि आगामी दिनों को लेकर आलिया को डेट्स की दिक्कत आ रही है।

लग चुका है नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप

आलिया के ऊपर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप भी लग चुका है। उनके ऐसे कई पुराने विडियो भी सामने आए हैं जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के प्रति उचित भावना नहीं व्यक्त कर रही है। ऊपर से वे वही महेश भट्ट की बेटी हैं जिनकी रिया चक्रवर्ती संग विवादित तस्वीरें वायरल हुई थी।

हालांकि आरआरआर फिल्म से जुड़े एक शख्स का कहना है कि ऐसे खबरें आलिया की इमेज को नुकसान पहुंचाने के लिए उड़ाई जा रही आई। राजामौली ने आलिया को उनका टेलेंट देख सिलेक्ट किया था, न कि उनके खानदान के दबाव में आकर।

बताते चलें कि इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर सहित अजय देवगन एवं श्रीया शरण दिखाई देंगे। अब आलिया भट्ट इस फिल्म में होंगी या नहीं यह आने वाले समय में और स्प्पष्ट हो जाएगा।

Back to top button