बॉलीवुड

किन्नर बहू को साड़ी में देखकर फिदा हो गए थे अभिनव, फिर ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

मशहूर टीवी धारावाहिक छोटी बहू से घर घर में पहचाने जाने वालीं एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक 26 अगस्त को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था। बचपन से ही एक्टिंग में दिलचस्पी रखने वाली रूबीना को मशहूर धारावाहिक छोटी बहू ने स्टार बना दिया। बहरहाल साल 2018 में उन्होंने एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी कर ली, लेकिन इस शादी के पीछे की कहानी काफी दिलचस्प है, तो रूबीना के जन्मदिन के खास मौके पर आज हम उनकी लव लाइफ और शादी के बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि रूबीना और अभिनव की प्रेम कहानी किसी फिल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं है, दोनों की पहली मुलाकात से लेकर शादी तक का पूरा सफर काफी दिलचस्प है। बता दें कि दोनों ने धारावाहिक छोटी बहू में एक साथ काम किया है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि इस दौरान उन दोनों के बीच कोई मुलाकात नहीं हुई थी। बल्कि इन दोनों की पहली मुलाकात दोनों के एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी।

जानिए कैसे रूबीना पर फिदा हो गए थे अभिनव…

बता दें कि रूबीना और अभिनव एक बार अपने एक कॉमन फ्रेंड के घर गणेश उत्सव में गए हुए थे। यहां पर अभिनव ने रूबीना को देखते ही अपना दिल दे दिया। इस फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस ने साड़ी पहन रखी थी और यही ट्रेडिशनल लुक अभिनव को पसंद आ गया। एक्ट्रेस के साड़ी लुक को देख अभिनव फिदा हो गए थे। बता दें कि रूबीना को किन्नर बहू के नाम से भी जाना जाता है।

एक इंटरव्यू में अभिनव ने खुलासा किया था कि ईमानदारी से कहूं तो जब मैंने रूबीना को साड़ी में देखा तो वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। ज्यादातर लड़कियां वेस्टर्न ड्रेस को ही प्रिफर करती हैं, ऐसे में जब मैंने रूबीना को साड़ी में देखा तो वो काफी सुंदर लग रही थीं।

रूबीना को देखते ही अभिनव किया ये कमेंट…

बता दें कि गणपति उत्सव में पहली मुलाकात के बाद रूबीना की एक तस्वीर पर अभिनव ने कमेंट किया था। इस बारे में रूबीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उसने मेरी एक तस्वीर पर कमेंट किया कि क्या तुम मुझे अपना फोटोशूट करवाने का अवसर दोगी? इस कमेंट के बाद मेरे दिमाग में ये चल रहा था कि आखिर ये लड़का कौन है?

बता दें कि इसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं और बात आगे बढ़ीं। दरअसल रूबीना जब अभिनव से मिलने लगीं, तो उन्हें एहसास हुआ कि अभिनव ही वो शख्स हैं जिसके साथ वो अपनी सारी जिंदगी बिता सकती हैं। इसके बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली।

अभिनव से पहले रूबीना इस शख्स को कर रही थीं डेट….

रूबीना दिलाइक

गौरतलब है कि अभिनव के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले रूबीना का छोटी बहु के को-एक्टर अविनाश से अफेयर चल रहा था। कुछ दिनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया और आखिर में ब्रेकअप हो गया।

अविनाश से ब्रेकअप को लेकर एक इंटरव्यू में रूबीना से सवाल पूछे गए थे। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि वो जिंदगी की हर छोटी चीज को लेकर काफी इनसिक्योर थे। उनकी एक गंदी आदत थी कि वो एक दूसरे को बिल्कुल स्पेस नहीं देते थे। यही वजह है कि हमारा ब्रेकअप हो गया। बता दें कि अब दोनों अपनी अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं।

Back to top button