बॉलीवुड

अभिषेक की इस गलती से उड़ी थी ऐश्वर्या से तलाक की खबरें, कहीं आप से तो नहीं हो रही सेम मिस्टेक

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के फेमस कपल हैं। इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है। आज दोनों एक हंसी खुशी वाला सुखी जीवन बिता रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब दोनों के तलाक और लड़ाई झगड़े की खबरें चरम सीमा पर थी। इन खबरों को हवा अभिषेक की एक गलती की वजह से मिली थी।

इस गलती से उड़ी थी ऐश-अभिषेक के तलाक की खबर

दरअसल बात 2016 की है। जब ऐश्वर्या की ‘सरबजीत’ फिल्म की स्क्रीनिंग थी। यहां उनके साथ अभिषेक बच्चन भी थे। जब मीडिया ने दोनों कपल की एक साथ फोटो लेने की विनती की तो अभिषेक ने ऐश्वर्या को हाथ लगा आगे कर दिया था। अभिषेक ने ऐसा करते हुए कहा था ‘आप इनकी फोटो लो’। बस यहीं से ये अफवाहें तेज़ हो गई कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि बाद में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में तलाक और लड़ाई झगड़े की खबरों को अफवाह करार दिया था। उन्होने कहा था कि हमारे बीच सबकुछ सही है।

तो आप ने देखा कि कैसे पब्लिक प्लेस में अभिषेक की एक छोटी सी गलती ने उनके रिश्ते को बदनाम कर दिया। ऐसा ही कुछ आपके साथ भी हो सकता है। इसलिए यदि आप समाज और दोस्तों के बीच अपने रिश्ते की इमेज नहीं बिगाड़ना चाहते हैं तो यह गलतियां करने से बचे।

आप न करें ये गलतियां

1) आज के सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई बहुत एक्टिव रहता है। ऐसे में आप ऑनलाइन कोई भी ऐसी एक्टिविटी करने से बचे जिससे आपके रिश्ते पर लांछन लग जाए। जैसे अपने पार्टनर की बुराई करना, उसे नीचा दिखाना, दूसरी लड़की या लड़के से ऑनलाइन फ़्लर्ट करना, व्हाट्सएप ग्रुप पर झगड़ना, चैट में पार्टनर की बुराई करना या फिर कोई भी ऐसी कमेन्ट कर देना जिससे लोगों को शक हो कि आपके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

2) यदि आप किसी पार्टी, शादी या कोई फ़ैमिली फंकशन में हैं तो वहां अपने पार्टनर के साथ अनबन करने से बचे। घर में आप लोगों की कितनी भी लड़ाइयां होती हो लेकिन सबके सामने खुद पर कंट्रोल रखें। एक दूसरे के साथ अच्छे से पेश आएं। यदि आप लड़ते हैं तो समाज में आपकी हंसी उड़ सकती है।

3) जहां तक हो सके अपने घर की समस्या खुद ही सुलझाने का प्रयास करें। यदि आप अपनी अनहैप्पी मैरिड लाइफ की चर्चा किसी से करते हैं तो वे आपका फायदा उठा सकते हैं।

Back to top button