बॉलीवुड

जानिए आलिया का माथा चूमते हुए उनसे क्या कहते हैं पिता महेश भट्ट, बेटी ने खुद किया खुलासा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं लोगों द्वारा इनके रिश्ते पर भी कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं। साथ में ही महेश भट्ट की कई पूरी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें ये अभिनेत्री रिया के साथ नजर आ रहे हैं। महेश भट्ट की वायरल हो रही इन्हीं तस्वीरों पर अब इनकी बेटी आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया आई है और आलिया भट्ट अपने पिता के बचाव में उतर आई हैं। आलिया भट्ट की और से एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें आलिया भट्ट ने अपने पिता के साथ जुड़े किस्सों को शेयर किया है।

एक पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है कि “जब मैं छोटी थी तो हर रोज स्कूल जाने से पहले पिता के माथे पर चूम कर जाती थी और मेरे हर बार चूमने पर वो कहते- ‘आह…लाइट आ गई’। तब मैं इस बात को पूरी तरह से नहीं समझ पाती थी कि असल में इसके क्या मायने हैं। मुझे अब समझ आ गया कि हमारी जिंदगी में बड़ी गहराई तक लाइट का महत्व है।” “असल में लाइट के मायने बहुत ज्यादा हैं। ये उम्मीद है, ये खूबसूरती है, ये ताकत है और आज ये एकता है। ये मायने नहीं रखता कि आज हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं, और ये भी मायने रखता है कि हमें हमेशा अपने अंदर प्रकाश भरे रहना चा‌हिए”। अपने इस पोस्ट के जरिए आलिया भट्ट ने अपने पिता की छवि सुधारे की कोशिश की है। वहीं आलिया भट्ट से पहले पूजा भट्ट भी अपने पिता के बचाव में उतरी थी।


दरअसल रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की एक चैट वायरल हुई थी। जिसपर पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती को भेजे गए मैसेज फॉरवर्ड मैसेज थे और वो ऐसे मैसेज सभी को भेजते हैं। अपनी बात को साबित करने के लिए पूजा ने अपने चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

आलिया भट्ट को भी किया जा रहा है ट्रोल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से आलिया भट्ट भी खूब ट्रोल हो रही हैं और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को एक करोड़ से अधिक लोगों ने डिसलाइक किया है। दरअसल आलिया भट्ट नेपोटिस्म के तहत ही फिल्मी जगत में आई हैं और ये महेश भट्ट की बेटी भी हैं, इसलिए आलिया को भी लोग ट्रोल कर रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह के फैन्स लोगों से ये गुजारिश भी कर रहे हैं कि वो इनकी आने वाली फिल्म सड़क 2 को ना देखें।

रणबीर को कर रही हैं डेट

रणबीर सिहं और आलिया भट्ट लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ये दोनों एक साथ भी रह रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये दोनों इस साल के अंत तक शादी करने वाले हैं। हालांकि कोरोना की वजह से इनकी शादी का प्लान टल सकता है।

‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान शुरू की थी डेटिंग

आलिया भट्ट और रणबीर सिंह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल आने वाली है। अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान ही इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

Back to top button