बॉलीवुड

सुशांत के दिमाग में भूत प्रेत की बातें डालती थी रिया, पिता से पूछ कर देती सुशांत को ख़ास दवाई

रिया खुद आगे रहकर भूत प्रेत की बात निकालती थी और सुशांत के दिमाग में डालती थी

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती की एक दोस्त ने एक मीडिया चैनल को चौंकाने वाली बात बताई है। रिया की इस दोस्त के अनुसार एक्ट्रेस भूत प्रेत को लेकर बड़ी अजीब बातें किया करती थी। उन्होने ये भी बताया कि रिया के पिता डॉक्टर हैं और वे अपने पिता से कुछ दवाइयां लेकर सुशांत को दिया करती थी। गौरतलब है कि पहले ऐसी खबर आई थी कि रिया और सुशांत का घर भूतिया था। अब इस दोस्त का कहना है कि रिया खुद आगे रहकर भूत प्रेत की बात निकालती थी और सुशांत के दिमाग में डालती थी।

सुनाई देती थी अजीब आवाजें

दोस्त ने आगे कहा कि सुशांत को अपने बांद्रा वाले घर में अजीब चीजें होने का एहसास होता था। उनके स्टाफ ने भी बताया कि सुशांत को घर में कभी कभी ड्रम की आवाज़ आती थी। रिया बोलती थी कि हम जहां भी जाते हैं लाइट लूपझुप करने लगती है। मैंने उससे कहा कि शायद बिजली की कोई समस्या होगी। मुझे इन बातों पर यकीन नहीं था। रिया से इसे लेकर कई बार बहस भी हुई थी। दोस्त ने आगे कहा कि मेरी तबीयत फिर बिगड़ने लगी थी इसलिए मैंने उनके अपार्टमेंट में जाना बंद कर दिया था।

पिता से लेकर देती थी दवाई

सुशांत जब बीमार हुआ तो रिया ने पिता से लेकर उन्हें दवाई दी। रिया कहती थी कि सुशांत को लगातार खांसी हो रही है। कई बार तो मैंने भी रिया की दी दवाई सुशांत को दी है। सुशांत की हालत ठीक होने के नाम नहीं ले रही थी। फिर उसकी दवाइयां तेजी से बदलने लगी। शायद उन्हें किसी प्रकार की एलर्जी थी। उनका घर खुला नहीं था, इसलिए शायद धूल से एलर्जी हो गई थी। सुशांत को दी जाने वाली दवाइयां एंटी बायोटिक होती थी, लेकिन इनका डोज़ ज्यादा होता था। मैंने भी जब इन्हें लिया था तो समझ आया कि शरीर पर कैसा असर पड़ता है।

बता दें कि इसके पहले रिया ने एक बयान में कहा था कि सुशांत यूरोप ट्रिप के दौरान Saturn devouring his son, नाम की पेंटिंग देख अजीब हरकते करने लगे थे। तभी से उनकी तबीयत बिगड़ी है। इसके अलावा महेश भट्ट की असिस्टेंट सुहृता सेनगुप्ता ने भी यह कहा था कि सुशांत को अजीब तरह की आवाज़ें सुनाई देती थी और वे अजीब बर्ताव भी करते थे। बोलते थे कि अनुराग कश्यप उन्हें मार डालेगा। इन सब से रिया डर गई थी।

Back to top button