बॉलीवुड

गणपति बप्पा के जश्न में झूम उठे सितारे, सोनू सूद से लेकर कंगना तक ने ऐसे किया गजानन का स्वागत

कोरोनावायरस ने भले ही अपना खौफ फैला रखा हो, लेकिन टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सितारे गणपति उत्सव में किसी तरह की कोई कसर बाकी नहीं रहने देना चाहते। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने बड़ी ही धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत किया है। सोशल मीडिया में जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उन्हें देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि गणपति बप्पा का कितना जोरदार स्वागत इन सितारों ने किया है।

सोनू सूद

 

View this post on Instagram

 

#GanpatiBappaMorya ??

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on


लॉकडाउन के दौरान बड़ी संख्या में जरूरतमंदों की मदद करने वाले और मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले सोनू सूद ने भगवान गणेश की पूजा की है। उन्होंने सोशल मीडिया में गणपति बप्पा की मूर्ति के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कुर्ता पहन रखा है।

नील नितिन मुकेश

 

View this post on Instagram

 

GANPATI BAPPA MORYA ??.

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on


बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश भी अपने घर गणपति बप्पा की मूर्ति लेकर आए हैं। सोशल मीडिया में उन्होंने गणपति बप्पा की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें लाल रंग के पारदर्शी कपड़े से भगवान गणेश ढके हुए दिख रहे हैं। उन्होंने अपने हाथों में भगवान गणेश की मूर्ति को उठा रखा है।

राजकुमार राव


अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में करोड़ों प्रशंसकों का दिल जीत चुके राजकुमार राव ने भी अपने घर में गणपति बप्पा की पूजा की है। वे नन्हे गणपति को अपने घर लेकर आए हैं। सोशल मीडिया में उनकी तस्वीर देखी जा सकती है, जिसमें वे अपने नन्हे गणपति के सामने हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं।

करन वी ग्रोवर

 

View this post on Instagram

 

?? #happyganeshchaturthi #ganpatibappamorya Stay peaceful Be mindful ?

A post shared by Karan V Grover (@karanvgrover) on


मशहूर टीवी अभिनेता करन वी ग्रोवर ने भी गणपति बप्पा का अपने घर में स्वागत किया है। धारावाहिक कहां हम कहां तुम से लोकप्रियता बटोर चुके करन ने गणपति बप्पा की मूर्ति की बड़ी ही खूबसूरत व सजी हुई तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की है।

करिश्मा तन्ना


टीवी जगत की लोकप्रिय अदाकारा करिश्मा तन्ना भी अपने घर में भगवान गणेश की छोटी सी मूर्ति लेकर आई हैं। उन्होंने गणपति बप्पा को बड़े ही खूबसूरत तरीके से सजा कर रखा है। उनकी तस्वीर में वे प्रणाम की मुद्रा में खड़ी दिख रही हैं। उनके माथे पर लाल रंग का टीका भी लगा हुआ है। साथ में गणपति बप्पा के सामने सजी हुई पूजा की थाली और फल भी रखे हुए हैं।

देबोलीना भट्टाचार्जी

 

View this post on Instagram

 

Ganpati bappa morya???? . . . Outfit by @baroquebypreetibatra

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on


लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस देबोलीना भट्टाचार्जी ने भी अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति को स्थापित किया है। उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की है, जिसमें गणपति बप्पा बड़ी ही सजी हुई जगह पर स्थापित दिख रहे हैं। साथ में फल व पूजा सामग्री भी देखने को मिल रही है।

करण टैकर


धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना है से लोकप्रिय हुए अभिनेता करण टैकर ने भी अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया है। सोशल मीडिया में उनकी एक तस्वीर दिख रही है, जिसमें गणपति बप्पा के दोनों ओर खड़े होकर उनके परिवार ने फोटो खिंचवाई है।

चंकी पांडे

 

View this post on Instagram

 

GANPATI BAPPA MORIYA ?????

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on


मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की भी तस्वीर सोशल मीडिया में दिखी है, जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने भी बड़े ही जोरदार तरीके से गणपति बप्पा का स्वागत किया है। तस्वीर में चंकी पांडे अपने परिवार के सदस्यों के साथ हैं और हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं।

कंगना रनौत


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जो कि इन दिनों दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद करती हुई दिख रही हैं, गणपति उत्सव के दिन उन्होंने भी गणपति बप्पा का स्वागत किया है। कंगना रनौत की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने वे साड़ी में दिख रही हैं। हाथ जोड़कर वे भगवान गणेश की आराधना कर रही हैं। उनके चेहरे पर मुस्कान भी बिखरी हुई है।

चिरंजीवी

दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता चिरंजीवी ने भी अपने घर में बड़ी ही धूमधाम से गणपति बप्पा की पूजा की है। उनकी भी जो तस्वीर सोशल मीडिया में दिखी है, उसमें भगवान गणेश सजे हुए दिख रहे हैं और उनके दोनों ओर खड़े होकर उनके परिवार ने फोटो क्लिक करवाई है।

एकता कपूर

मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने भी गणपति बप्पा का बड़े ही जोरदार तरीके से अपने घर में स्वागत किया है। सोशल मीडिया में सामने आई उनकी तस्वीर में गणपति बप्पा की मूर्ति के सामने एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हंसती हुई नजर आ रही हैं।

मानुषी छिल्लर


वर्ष 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जो की फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, उन्होंने भी बड़ी ही धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत किया है। वे अपनी तस्वीर में इको फ्रेंडली गणपति बप्पा की मूर्ति के साथ नजर आ रही हैं, जिन्हें उन्होंने गेंदे के फूलों से सजाया है।

शिल्पा शेट्टी


मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जो भी करती हैं, दिल लगाकर करती हैं। गणपति बप्पा का स्वागत उन्होंने हर साल की तरह इस साल भी बड़ी ही धूमधाम से किया है। वे गणपति बप्पा की पूजा पूरी श्रद्धा के साथ कर रही हैं। उनकी जो तस्वीर सामने आई है, उसमें भगवान गणेश का दरबार बड़े ही भव्य व खूबसूरत तरीके से सजा हुआ दिख रहा है।

पढ़ें बुधवार की शाम सूर्यास्त होते ही कर लें ये 3 गणेश उपाय, आपको करोड़पति बनने से कई नहीं रोक पाएगा

Back to top button