बॉलीवुड

13 जून की रात जल्दी बंद हो गई थी सुशांत के फ्लैट की लाइट्स, पड़ोसी ने किया खुलासा, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत मौत का केस (Sushant singh rajput death case) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है। इसमें आए दिन कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। जहां एक तरफ सीबीआई इस केस की पूरी मेहनत से जांच कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर रोज ही कोई नया व्यक्ति आकर एक चौंकाने वाला बयान दे जाता है। इस बार सुशांत के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने एक नया खुलासा किया है। शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान महिला ने बताया कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट्स अचानक और जल्दी बंद हो गई थी।

सुशांत की पड़ोसी का नया खुलासा

बयान देने वाली महिला सुशांत की बिल्डिंग में ही रहती है। उन्होने मीडिया से कहा कि ‘सुशांत के घर की लाइट 13 जून को 10:30-11:00 बजे अचानक बंद हो गई थी। ऐसा अक्सर कम ही होता था। वे देर रात जागते रहते थे। लेकिन उस दिन किचन की लाइट छोड़ बाकी सभी लाइट्स जल्दी बंद हो गई थी।’

13 जून सुशांत के घर पार्टी नहीं हुई थी

पड़ोसी महिला ने ये भी बताया कि बहुत से लोग ये कह रहे थे कि 13 जून को सुशांत के घर पार्टी हुई थी, लेकिन ऐसा नहीं है। उस रात कोई पार्टी नहीं हुई थी। ये सब बातें अफवाह है। इसके बाद महिला ने जाते जाते यह भी कहा कि इस तरह अचानक से लाइट्स का जल्दी बंद होने से उन्हें शक है कि कुछ तो गड़बड़ है।

देखें विडियो


पड़ोसी के इस बयान के बाद सुशांत मामले में एक और नया ट्विस्ट आ गया है। अब यह बात तो स्पष्ट हो गई है कि 13 जून सुशांत के घर ऐसी कोई पार्टी नहीं थी जिसमें बड़े बड़े नेता के होने के दावे किए जा रहे थे। सुशांत के हाउस हेल्प ने भी यही कहा था कि 13 जून कोई पार्टी नहीं हुई थी। बस अब सवाल यह उठता है कि सुशांत जब रोज़ रात देर तक जागते थे तो उस रात उनके घर की लाइट्स जल्दी ऑफ क्यों हो गई थी?

13 जून सुशांत के घर ही थे सिद्धार्थ पिठानी

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी 13 जून को वहीं थे। कुक नीरज और हाउस हेल्‍प केशव के अनुसार सिद्धार्थ 14 जून को रोज़ की तरह सुबह 9 बजे उठे थे। वहीं सुशांत ने सुबह उठकर नीरज से पानी मांगा था। फिर केशव से जूस  मंगवा पिया था। इसके बाद वे अपने कमरे में चले गए। जब देर तक सुशांत के बेडरूम का दरवाजा नहीं खुला तो चाबीवाले को बुला गेट खुलवाया गया। इस दौरान सिद्धार्थ पिठानी वहां मौजूद थे। उन्होने ही सुशांत की बहन मीतू को फोन कर बुलाया था।

बता दें कि शनिवार को सीबीआई सुशांत के फ्लैट जाकर पूरे सीन को रिक्रिएट कर रही है। इस दौरान उनके साथ कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और दोस्‍त दीपेश सावंत मौजूद हैं।

Back to top button