बॉलीवुड

रवीना-सनी कर रहे थे रोमांस, तभी बीच में आ गया बेटा और करने लगा ये काम, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) पर एक बहस सी छिड़ गई है। बहुत से लोगों का कहना है कि स्टार किड्स को आम लोगों की तुलना में बड़ी आसानी से सफलता मिल जाती है। हालांकि हर बार यह जरूरी भी नहीं होता है। यहां असली किंग जनता जनारदन होती है। उनकी मर्जी के बिना कोई भी फिल्म हिट नहीं होती है। बॉलीवुड में भी कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिन्हें फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से फिल्म तो मिल गई, लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। उन स्टार किड्स की एक्टिंग या फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई। ऐसा ही एक स्टार किड सनी देओल (Sunny Deol) का बेटा करण देओल (Karan Deol) भी है।

करण देओल ने साल 2019 में ‘पल पल दिल के पास’ (Pal Pal Dil Ke Paas) फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। सनी देओल जैसे दिग्गज स्टार का बेटा होने के बावजूद करण बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुए थे। उनकी फिल्म कोई खास नहीं चली थी। उनके अभिनय की भी आलोचना हुई थी। हालांकि फिल्म के प्रमोशन के दौरान वे चर्चा का विषय जरूर बन गए थे। एक बार करण अपने डेब्यू फिल्म को प्रमोट करने पिता सनी देओल के साथ ‘नच बलिए 9’ के सेट पर भी पहुंचे थे। इस शो में मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) जज थी।

जब रवीना संग सनी ने किया था रोमांटिक डांस

‘नच बलिए’ शो पर सनी देओल ने रवीना टंडन के साथ एक रोमांटिक गाने पर डांस किया था। उनका बेटा करण भी अपने पापा को एक्ट्रेस के साथ रोमांस करता हुआ देख रहा था। इस दौरान करण के चेहरे के एक्स्प्रेशन देखने लायक थे। सनी और रवीना ‘इम्तिहान’ के गाने ‘इस तरह आशिकी का’ पर डांस कर रहे थे। जब इनका डांस खत्म हुआ तो करण अपने जज़्बातों पर काबू नहीं रख पाए थे। उन्होने स्टेज पर जाकर पापा सनी को गले लगा लिया था।

देखें विडियो


यह विडियो भले पुराना हो, लेकिन फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

धर्मेंद्र के हैं लाडले

करण अपने दादा धर्मेंद्र के लाडले हैं। करण को जब भी मौका मिलता है वे अपना समय दादा के साथ जरूर बिताते हैं। इन दिनों लॉकडाउन में उन्होने अपनी छुट्टियों के कुछ दिन धर्मेंद्र के साथ उनके फार्महाउस पर भी बिताए थे। इसका एक विडियो भी करण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। इस विडियो में करण होम जिम में वर्कआउट कर रहे होते हैं और पीछे से धर्मेंद्र आकर अपने पोते की पीठ थपथापा उन्हें साबासी देते हैं। वे करण से कहते भी हैं कि अपने पिता और दादा जैसे स्ट्रॉंग बनो।

 

View this post on Instagram

 

Holidays with the fam….love you a lot bade papa

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on


वैसे आपको सनी देओल का बेटा कैसा लगा?

Back to top button