बॉलीवुड

महेश भट्ट और रिया के चैट के वायरल होते ही बदले शत्रुघ्न सिन्हा के सुर, कहा- दोनों का रिश्ता…

सुशांत सिंह राजपूत केस अब सीबीआई के हाथ में है और इसकी जांच भी शुरु हो गई है। ऐसे में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। सुशांत केस में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का नाम प्रमुखता से सामने आ रहा है। बता दें कि रिया ने खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बताया था और उनके निधन के कुछ दिन पहले ही वो सुशांत का घर छोड़कर चली गईं थीं। अब हाल ही में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट सामने आने का दावा किया गया है। अब इसे लेकर फैंस के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। हाल ही दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस पर अपनी राय पेश की है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए रिश्ते पर सवाल

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में बहुत से सितारे खुलकर अपनी बात कह रहे हैं, लेकिन कई बड़े स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने चुप्पी साधी हुई है। इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने इस विषय पर एक चैनल से बात-चीत की है। महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट तको लेकर बात करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि, ‘मैं नहीं जानता कि उनके बीच रिश्ता क्या है? गॉडफादर का रिश्ता था? पिता, अंकल या गहरे मित्र का रिश्ता था हमें तो नहीं पता’।

आगे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, ‘मैं रिया चक्रवर्ती से कभी मिला भी नहीं हूं और महेश भट्ट से तो पिछले 5 सालों में मुलाकात नहीं हुई है। इसके आगे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इन सारी बातो को सीबीआई के सामने पेश करना चाहिए’। गौरतलब है कि जब बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उठा था तो शत्रुघ्न सिन्हा ने करण जौहर का पक्ष लिया था और कहा था कि आलिया उनकी कुछ नहीं लगती फिर भी उन्हें काम दिया। इसके बाद वो और सोनाक्षी खुद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे।

व्हाट्सएप चैट हो रही वायरल

बात करें महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई बात चीत की तो दोनों के 8 जून को हुई चैटिंग के सामने आना का दावा किया गया था। लीक चैट से पता चल रहा था कि एक्ट्रेस ने अपनी मर्जी से सुशांत का घर छोड़ा था और वो इस रिश्ते में खुश नहीं थीं। उनकी जो चैट सामने आई हैं इसमें रिया की तरफ से लिखा गया,’आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं’। बता दें कि महेश भट्ट की फिल्म जलेबी में रिया के किरदार का नाम आयशा था।

दूसरी तरफ महेश भट्ट की तरफ से जवाब आया था कि, ‘अब पीछे मुड़कर मत देखना, अपने पिता को मेरा प्यार देना, वो काफी खुश होंगे’। इसके जवाब में रिया महेश भट्ट को धन्यवाद करते हुए कहती है कि, ‘आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं। कुछ हिम्मत मिली है और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कहा था उसने मुझे उनके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया है। हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए मेरे पिता ने आपको शुक्रिया कहा है’।

बढ़ रही हैं रिया- महेश की मुश्किलें

गौरतलब है कि इस पूरी बातचीत में सुशांत का कहीं जिक्र नहीं हुआ है, लेकिन चैट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि रिया सुशांत से अलग होने के बाद के अपने एहसास को बता रही हैं। हालांकि सीबीआई अभी इस केस की पूरी छानबीन करेगी और तभी कोई ठोस बात निकलकर सामने आएगी। बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के मामले में लगातार फंसती जा रही हैं और सोशल मीडिया पर भी फैंस उन पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में रिया के फिल्मी करियर पर भी इस केस का निगेटिव असर दिख रहा है। अब देखना होगा कि सुशांत केस में रिया को सीबीआई से क्लीनचीट मिलती है या नहीं।

Back to top button