दिलचस्प

इंस्टाग्राम ने डिलीट की नताशा और हार्दिक की किसिंग फोटो, तो नताशा ने ऐसे लगा दी क्लास

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविच कुछ दिनों पहले ही पैरेंट्स बन हैं। ऐसे में वे दोनों इन दिनों पैरेंट्सहुड एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि उन्होंने अपने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है। हार्दिक कुछ दिनों तक नताशा और अपने बेटे अगस्त्या के साथ टाइम स्पेंड करने के बाद अब आईपीएल की तैयारियों में जुट गए हैं। वे इन दिनों मुंबई में हैं और प्रैक्टिस कर रहे हैं। मालूम हो कि 19 सितंबर से यूएई के 3 बड़े शहरों, दुबई, आबुधाबी और शारजाह में आईपीएल का आयोजन होने वाला है। एक तरफ जहां हार्दिक आईपीएल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ नताशा बेटे अगस्त्या की देखरेख कर रही हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में नताशा ने एक तस्वीर शेयर की थी, लेकिन उसके साथ इंस्टाग्राम ने जो हरकत की वो नताशा को बिल्कुल भी पसंद नही आई। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला…

आईपीएल की तैयारी के लिए मुंबई रवाना हुए हार्दिक पांड्या

कोरोना लॉकडाउन से पहले ही हार्दिक पंड्या अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से वडोदरा चले गए थे। यहीं उनके बेटे का जन्म भी हुआ। वहीं अब जब आईपीएल शुरू होने ही वाला है, तो मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने सभी खिलाड़ियों को प्रैक्टिस सेशन के लिए मुंबई बुला लिया है। ऐसे में हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल दोनों एक साथ मुंबई पहुंचे हैं। हार्दिक के जाते ही नताशा आजकल उन्हें खूब मिस कर रही हैं। यही वजह है कि नताशा ने हार्दिक को याद करते हुए किस करती हुई एक तस्वीर शेयर कर दी। इस तस्वीर पर इंस्टाग्राम ने एक्शन लेते हुए उसे हटा दिया, इस पर नताशा आग बबूला हो गई।

नताशा ने जताई नाराजगी

गौरतलब है कि नताशा ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें हार्दिक उन्हें गाल पर किस करते हुए दिखे थे। साथ ही नताशा ने कैप्शन में लिखा था, मैं अभी से तुम्हें मिस करने लगी हूं, मेरे प्यार। वहीं इंस्टाग्राम ने नताशा के एकाउंट से इस फोटो को डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने इंस्टा द्वारा जारी किए गए नोटिस का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा है, आपका पोस्ट हमारी कम्यूनिटी गाइडलाइंस के खिलाफ है। हमने इन गाइडलाइंस को इंस्टाग्राम पर हमारी कम्यूनिटी को सपोर्ट और सुरक्षित रखने के लिए बनाया है। इसके साथ एक नोट भी है, यह पोस्ट गलत और नुकसानदायक इनफॉर्मेशन के लिए हटा दिया गया है। नताशा ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, रियली इंस्टाग्राम?

दोबारा शेयर कर दी तस्‍वीर

 

View this post on Instagram

 

❤️ #alreadymissyou ?? @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on


हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा का मानना है कि उस तस्वीर में हटाने लायक ऐसा कुछ भी नहीं था। ऐसे में नताशा ने उस फोटो को फिर से शेयर किया, उसी कैप्शन के साथ। दूसरी तरफ हार्दिक पंड्या ने अपने प्रैक्टिस सेशन की  कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। हार्दिक की इस तस्वीर पर नताशा ने कुछ इमोजी के माध्यम से रिएक्शन भी दिया है। साथ ही नताशा ने हार्दिक को हॉट और स्ट्रांग कहा। चलते चलते बता दें कि हार्दिक ने नताशा संग 31 दिसंबर 2019 को अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था। इसके बाद मई के महीने में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वे पैरेंट्स बनने वाले हैं।

Back to top button