बॉलीवुड

खुदा हाफिज फिल्म की सफलता पर विद्युत जामवाल का आया रिएक्शन, फैंस के लिए दिया ख़ास संदेश

फिल्म खुदा हाफिज हाल ही में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है। फिल्म खुदा हाफिज में विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म को मिल रही सफलता से विद्युत जामवाल काफी खुश हैं। विद्युत जामवाल ने इस फिल्म की सफलता के लिए अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है। दरअसल ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है और ये विद्युत के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जा रहा है।

खुदा हाफिज फिल्म एक लव स्टोरी और एक्शन बेस्ड फिल्म है। ये फिल्म 14 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में विद्युत के एक्शन को काफी पसंद किया गया है और विद्युत की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की गई है। वहीं अपनी फिल्म को मिल रहे इतने अच्छे रिस्पांस से विद्युत बेहद ही खुश हैं और इन्होंने कहना है कि फिल्म को जो जबरदस्त रिस्पांस मिला है वो फैंस के सपोर्ट के बिना संभव नहीं था और मैं इसके लिए हमेशा कर्ज़दार रहूंगा। समीर का किरदार निभाना काफी संजीदा और चुनौतीपूर्ण रहा था। इसे निभाने के लिए बहुत कुछ भूलना पड़ा। लेकिन इसने मुझे अपनी काबिलियत को बढ़ाने का मौका दिया गया।

IMDB में मिली अच्छी रेटिंग

खुदा हाफिज फिल्म को IMDB पर 8.4 रेटिंग दी गई है। इससे पहले विद्युत की किसी भी फिल्म को इतनी रेंटिग नहीं मिली है। खुदा हाफिज फिल्म को फारूक कबीर ने निर्देशित किया है। ये फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि 2007-2008 के दौरान दुनिया में आए वित्तीय संकट के चलते समीर (विद्युत) और उसकी पत्नी (शिवालिका ओबेरॉय) की नौकरी चली जाती है। जिसके बाद ये दोनों नोमान देश में नौकरी के लिए अप्लाई करते हैं। समीर चौधर की पत्नी नरगिस की नौकरी लग जाती है। नरगिस नौकरी के लिए नोमान चली जाती है। लेकिन वहां उसका अपहरण कर लिया जाता है। जिसके बाद समीर इस देश में जाकर अपनी पत्नी को बचाता है।

इस फिल्म के निर्देशक फारूक कबीर ने फिल्म की सफलता पर कहा है कि ये मेरे लिए कई मायनों में निजी फिल्म है और मुझे खुशी है कि विद्युत, टीम और मेरी कोशिशों को दर्शकों ने पसंद किया है। इस फिल्म को कुमार मंगत और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है। जबकि मुख्य भूमिका में विद्युत के अलावा शिवालिका ओबेरॉय, अन्नू कपूर, नवाब शाह, आहना कुमरा और शिव पंडित ने भी हैं। शिवालिका ओबेरॉय की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया है।

Back to top button