बॉलीवुड

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आया सुशांत की बहनों और जीजा का रिएक्शन, दिया बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई से करवाने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी है और कोर्ट के इस फैसले का स्वागत हर किसी ने किया है। सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई से करवाने के निर्णय पर सुशांत के परिवार वालों ने खुशी जाहिर की है और बयान भी जारी किया है। सुशांत के परिवार वालों के अलावा तमाम बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन भी इस फैसले पर आए हैं और हर किसी ने ये फैसला सही बताया है।

किया भगवान का शुक्रिया अदा

सुप्रीम कोर्ट की और से सीबीआई जांच और बिहार से मुंबई केस ना ट्रांसफर करने के निर्णय पर सुशांत की बहनों ने खुशी जताते हुए ट्वीट किया है और भगवान का शुक्रिया अदा किया है। सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में इन्होंने लिखा है कि फाइनली, सुशांत केस में सीबीआई जांच मिल गई! #CBITakesOver” ।


दूसरे ट्वीट में श्वेता कीर्ति सिंह ने लिखा शुक्रिया भगवान। तुमने हमारी प्रार्थनाओं का जवाब दिया। लेकिन ये बस शुरुआत है। सच की तरफ पहला कदम। सीबीआई पर पूरा भरोसा है। #Victoryoffaith #GlobalPrayersForSSR #Wearefamily #CBITakesOver।


अपने आखिर ट्वीट में श्वेत ने कहा कि एक्टेंटेड फैमिली को बधाई। बहुत खुश हूं। जीत की तरफ पहला कदम। अब निष्पक्ष जांच होगी.#JusticeforSushantSingRajput #OurfullfaithonCBI।

SC के फैसले पर सुशांत के जीजा ने भी किया ट्वीट

कोर्ट के फैसले पर सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने भी ट्वीट कर लिखा, सीबीआई जांच का नतीजा जो भी रहे, कम से कम हमें साफ सुधरी और निष्पक्ष जांच तो मिलेगी। भारतीय न्यायपालिका का बहुत बहुत शुक्रगुजार हूं। जो उन्होंने करोड़ों आने वाले एक्टर्स और भारतीयों के सपनों को जिंदा रखा। सुशांत वॉरियर्स का शुक्रिया जिन्होंने इस जीत के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है।


सुशांत की दूसरी बहन मीतू सिंह ने भी ट्वीट किया और लिखा, आखिरकार सुशांत केस की जांच सीबीआई करेगी। सभी SSRians और समर्थक का धन्यवाद।

महाराष्ट्र सरकार की हुई हार

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस सुशांत केस की जांच सही से नहीं कर रही थी और ना ही बिहार पुलिस को जांच करने दे रही थी। जिसके कारण बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया था कि सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी जाए। केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की ये सिफारिश मान ली गई थी। हालांकि सीबीआई को जांच सौंपे जाने के बाद इसका विरोध महाराष्ट्र सरकार ने कोर्ट में किया था। महाराष्ट्र सरकार की और से कोर्ट में दलील देते हुए कहा गया था कि इस केस की जांच महाराष्ट्र पुलिस के अधीन आती है। ऐसे में बिहार पुलिस के पास इस केस की जांच का अधिकार नहीं है। और ना ही बिहार सरकार की और से केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की जा सकती है। हालांकि कोर्ट ने आज बिहार सरकार के कदम को सही बताया है और सीबीआई को ये केस सौंपने के फैसले पर अपनी सहमति जताई। साथ में ही कोर्ट ने मुंबई पुलिस को ये आदेश भी दिया कि वो सीबीआई का सहयोग करें। कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई अब मुंबई जाकर केस की जांच शुरू कर देगी।

Back to top button