बॉलीवुड

बेहूदा ड्रेस पहनकर हिना खान ने कराया था फोटोशूट, लोगों ने कहा- ‘अब तो हद हो गई…’

टीवी के दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान यूं तो काफी ग्लैमरस हैं और उनके हर लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। मगर जब से हिना बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, उनके फैशन सेंस में एक बड़ा बदलाव सामने आया है। हमेशा भारी भरकम सूट-साड़ियों में दिखने वालीं हिना खान इन दिनों मिनी स्कर्ट्स, जंपशूट्स और बॉल गाउन, व्रैप ड्रेसेस में दिखने लगी हैं। यही वजह है कि इन दिनों कभी कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हिना खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। इसी कड़ी में उनकी एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है और उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला…

हिना खान इस ड्रेसिंग सेंस की वजह से हुईं ट्रोल….

दरअसल हिना खान के बारे में कहा जाता है कि वो या तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के स्टाइल की सस्ती कॉपी करती हैं या फिर फैशन के साथ खिलवाड़ करती हैं। दूसरी तरफ ये बात भी सच है कि हीना ने पिछले कुछ सालों में अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस पर काफी काम किया है। उन्होंने अपने फैशन वॉर्डरोब को अपग्रेड किया है। यही वजह है कि उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर बेहद कड़ी नजर रखी जाती है। इसी निगरानी की वजह से एक बार हिना खान को तब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जब हिना ने एक एक्ट्रेस की एक ड्रेस को कॉपी किया।

 

View this post on Instagram

 

The colour pink makes everything look pretty? #AttitudeHaan ? #AboutLastNight Thankyou @dabbooratnani and @manishadratnani for having me and many more years to come.. #DabbooRatnaniCalender2019 Outfit : @madaboutyou.in Jewellery : @minerali_store Stylist : @akankshakawediastyle

A post shared by HK (@realhinakhan) on


ये बात तब की है जब हिना खान मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंची हुई थीं। इस दौरान उन्होंने फैशन लेबल Mad About You की ऑल-पिंक सिल्क बॉडी हैंगिंग ड्रेस कैरी किया था, इसके साथ मिनराली स्टोर की इयररिंग्स और सिंपल न्यूड पंप्स कैरी किया था। जो उनके लुक को काफी परफेक्ट बना रहा था। इतना ही नहीं खुद को ग्लैमरस लुक देने के लिए हिना खान ने स्मोकी आईज के साथ सटल मेकअप किया था।

हिना खान ने इस एक्ट्रेस के फैशन सेंस को किया कॉपी…

बता दें कि हिना खान की ये फैशन स्टाइलिंग बिल्कुल वैसी ही थी, जैसे कुछ दिनों पहले नोरा फतेही ने अपने बर्थडे और अमेरिकन सिंगर बेब रेक्सा ने सिटी आउटिंग के दौरान पहना था। मालूम हो कि बेब रेक्सा और नोरा फतेही को बोल्ड फैशन के लिए काफी मशहूर हैं। वे अक्सर नए स्टाइल और फैशन कैरी करती हैं। इसी कड़ी में दोनों ने House Of CB की डिज़ाइन की हुई लूज़फिट वाली पफ्फी ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस को दोनों ही स्टार्स ने अपने अपने तरीके से स्टाइल किया था।

 

View this post on Instagram

 

Babe @beberexha in the @houseofcb Giorgianna dress ? Styled by @adelecany Shop: houseofcb.com

A post shared by House Of CB (@houseofcb) on

 

View this post on Instagram

 

Thank you for all the love ? #HappyBirthdayNora ?? Dress: @houseofcb Hair & MUA @marcepedrozo ? @anups_

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


एक तरफ जहां बेब रेक्सा ने इस पफ्फी ड्रेस को एक मोटी ब्लैक बेल्ट और हाई थाई बूट्स, बेबी पिंक स्लिंग बैग और एम्बेलिश्ड हार्ट इयररिंग्स कैरी किया था। तो वहीं दूसरी तरफ नोरा फतेही ने इसी ड्रेस को सॉफ्ट मेकअप के साथ ड्रेसी हील्स के साथ स्टाइल किया था। इसके बाद जैसे ही ड्रेस में हिना खान को देखा गया, तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। उन्हें यूजर्स ने खूब भला बुरा कहा।

 

View this post on Instagram

 

Spot the fake ? (The original is from @houseofcb ?) . . @beberexha vs. @norafatehi vs. @realhinakhan ? . . #dietsabya #gandicopy #?

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on


बता दें कि हिना खान की ड्रेस में सेम डिजाइन और सेम रंग थे, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें लोगों तक से काफी निराशाजनक कमेंट्स सुनने पड़े। यही नहीं इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि हिना खान को फैशन कॉपी करने के लिए अपनी सफाई पेश करनी पड़ी। हालांकि ये पहली दफा नहीं है, जब हिना खान ने किसी एक्ट्रेस का स्टाइल कॉपी किया हो, इससे पहले भी हिना कई बार ड्रेसिंग सेंस कापी करते हुए पकड़ी गई हैं।

Back to top button