बॉलीवुडसमाचार

सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अंकिता ने जताई खुशी, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है और सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की अनुमति दे दी है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर एक पोस्ट डाला है और इस पर खुशी जताई है।

क्या लिखा अंकिता ने?

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट डालते हुए लिखा है- Justice is the truth in action. Truth wins…जिसका मतलब है कि सत्य का क्रियाशील होना ही न्याय है। सत्य की जीत हुई है। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने #1ststeptossrjustice का इस्तेमाल भी किया है। अंकिता लोखंडे के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को अब तक एक लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

Justice is the truth in action ?? Truth wins …. #1ststeptossrjustice

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे उन लोगों में से एक रही हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत की निष्पक्ष तरीके से जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग करती रही हैं। उन्होंने पहले भी सोशल मीडिया के जरिए यह मांग उठाई थी कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच इस तरह से होनी चाहिए कि सच सामने आए। ऐसे में अब जब सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने के पक्ष में अपना फैसला सुना दिया है तो अंकिता ने इसे सत्य की जीत करार दिया है।

‘सुसाइड नहीं कर सकते सुशांत’

अंकिता लोखंडे पहले से भी कहती रही हैं कि सुशांत एक ऐसा लड़का था, जो कभी सुसाइड कर ही नहीं सकता था। वह बहुत ही जिंदादिल था। वह जिंदगी जीने में यकीन रखता था। उसने ढेरों सपने संजो रखे थे। सुशांत उन सपनों को जीना चाहता था।

सुशांत सिंह राजपूत से अंकिता लोखंडे का रिश्ता टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता की शूटिंग के दौरान जुड़ा था। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक जितना टीवी पर पसंद कर रहे थे, उतना ही रियल लाइफ में भी उनके प्रशंसक चाह रहे थे कि दोनों हमेशा साथ रहें। दोनों की शादी के भी कयास लगाए जाने लगे थे और सुशांत सिंह राजपूत ने भी कह दिया था कि बहुत जल्द दोनों शादी करेंगे, लेकिन अचानक से जब इन दोनों के रास्ते जुदा हो गए तो किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो गया था कि ये दोनों अब साथ में नहीं हैं।

ब्रेकअप हो जाने के बाद भी अंकिता लोखंडे ने कभी सुशांत के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा। सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे उनके परिवार से मिलने पहुंची थीं। अंकिता सुशांत के परिवार के बेहद करीब मानी जाती हैं। सुशांत के लिए न्याय की मांग पुरजोर तरीके से उठाने वालों में अंकिता लोखंडे भी शुरू से ही शामिल रही हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा?

सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच को सुप्रीम कोर्ट की ओर से मंजूरी मिलने के बाद देश और दुनिया भर में सुशांत के लिए न्याय की मांग के समर्थन में चल रही मुहिम को बड़ी जीत हासिल हुई है। सुप्रीम कोर्ट ने साफ कह दिया है कि पटना में दर्ज कराई गई एफआईआर बिल्कुल सही है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को सीबीआई का पूरा सहयोग करने का भी आदेश दिया है।

पढ़ें सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला: पटना की FIR को सही मान CBI को सौंपी जांच

Back to top button