बॉलीवुड

सुशांत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती का खत्म हुआ करियर, लामा हर्ष ने कहा- ‘अब उन्हें नहीं मिलेंगी

मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती दिनों दिन सुशांत सुसाइड प्रकरण में बुरी तरह फंसती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल जब से सुशात के पिता केके सिंंह ने रिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया है, तब से पूरा मामला रिया पर आकर केंद्रित हो गया। बता दें कि केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया था और उन पर कई सनसनीखेज आरोप भी लगाए थे। केके सिंह का कहना है कि रिया ने सुशांत के कोरोड़ों रूपए लूट लिए और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया। लिहाजा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि ईडी और सीबीआई इस पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। हालांकि सुशांत केस की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ सकी है, यानी अभी ये तय नहीं हुआ है कि सुशांत की हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की है। भले ही ये पूरा प्रकरण लंबा खींचा चला जा रहा हो, लेकिन इन सबके बीच एक बात जो तय है वो ये कि रिया की साख पर बट्टा जरूर लग चुका है। माना जा रहा है कि इस मामले में रिया का नाम आने से उनकी इमेज पर काफी बुरा असर पड़ रहा है।

बता दें कि एक तरफ जहां सुशांत के पिता ने रिया पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ टीवी चैनलों से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह रिया को सवालों के कटघरे में खड़ा किया जा रहा है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर सुशांत के चहेते ये मान चुके हैं कि रिया की वजह से ही सुशांत की जान गई है और वहीं क्रिमिनल हैं। इन्हीं सब हालातों को देखते हुए फिल्ममेकर लोम हर्ष ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

लोम हर्ष ने कहा ‘रिया का करियर खत्म’

लोम हर्ष ने कहा है कि रिया की इमेज अब मिट्टी में मिल गई है और इन सब चीजों की वजह से उनका करियर भी लगभग खत्म हो चुका है। लोम हर्ष ने बताया कि वो अपनी अगली फिल्म में रिया चक्रवर्ती को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन रिया का नाम इन दिनों सुशांत सुसाइड प्रकरण में जमकर उछाला जा रहा है। यही वजह है कि अब मैं अपनी फिल्म में रिया को नहीं लूंगा। लोम हर्ष ने ये भी कहा है कि रिया बहुत से रहस्य छिपाकर बैठी हैं, वो बहुत कुछ जानती हैं। वे यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि रिया, सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं और उन्हें आगे आकर जरूर बोलना चाहिए।

रिया छिप क्यों रही हैं?

लोम हर्ष ने आगे कहा, रिया तो बहुत चिल्ला रही थीं कि उन्हें सीबीआई जांच चाहिए और अब जब सीबीआई इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है तो रिया गायब क्यों हैं? वो क्यों छिप रही हैं? वो बहुत सारी बातें जानती हैं, इस बात में कोई दो राय नहीं है। निश्चित तौर पर अब उनका करियर खत्म हो चुका है, उन्हें कोई भी अपनी फिल्म में कास्ट करना नहीं चाहेगा। लोम हर्ष कहते हैं कि अगर रिया को ऐसा लगता है कि वो कुछ लोगों का नाम न लेकर बच जाएंगी तो वो गलत सोच रही हैं। जनता अब उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेगी। फिल्ममेकर लोम ने कहा कि अगर वो वाकई सुशांत से प्यार करती हैं, तो उन्हें सामने आकर बोलना चाहिए।

Back to top button