बॉलीवुडविशेष

महिलाओं के खिलाफ हो रहे हैं अत्याचार पर स्वरा भास्कर ने कहा- ‘मेरा बस चले तो सबको….

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये वीडियो स्वरा भास्कर के नए वेब सीरीज फ्लेश का प्रमोशन है। एक्ट्रेस इस वीडियो में  #maichahtihoon को लेकर फैंस के साथ कुछ बातें शेयर करती हुई दिख रही हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर की वेब सीरीज फ्लेश रिलीज होने वाली है। ऐसे में उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब ट्रेंड कर रहा है। आइये जानते हैं, आखिर स्वरा भास्कर ने अपने इस नए वीडियो में क्या कुछ कहा है…

स्वरा भास्कर ने अपने इस वीडियो में कहा कि कितनी बार हमने ये तीन शब्द सुने हैं, मैं चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे लुक्स या फैशन सेंस पर कोई कमेंट ना करे। मैं चाहती हूं कि रात में भी अकेले वॉक पे निकल पाउं या मैं चाहती हूं कि लोग सोशल मीडिया पे लड़कियों के बॉडी शेम ना करें। मैं चाहती हूं ये, मैं चाहती हूं वो। इसी के आगे स्वरा कहती हैं कि चाहना कितना आसान होता है न? लेकिन रिएलिटी कुछ और ही है।


स्वरा यहीं नहीं रूकती बल्कि वो आगे कहती हैं कि रिएलिटी भले ही कुछ भी हो, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि हम जो हो रहा है उसे वैसे ही एक्सेप्ट कर लें। स्वरा कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि दुनिया के सारे सेक्स रैकेटर्स चौपाटी पर नंगे खड़े हों और मैं मशीन गन से सबको उड़ा दूं। मैं क्या चाहती हूं, ये तो मैंने आपको ट्रेलर में बता दिया। अब आपकी बारी है। #maichahtihoon के साथ वीडियो शेयर कीजिए और हमें बताइये कि क्या ऐसी चीज है, जो आप लोगों के दिमाग से मिटाना चाहते हैं।

स्वरा ने फ्लेश की शूटिंग सेट से शेयर किया था एक वीडियो…

इस वीडियो से पहले स्वरा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला था। बता दें कि इस वीडियो में स्वरा भास्कर के हाथ में बंदूक थी और वो फायरिंग करती हुई नजर आई थीं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वरा फायरिंग तो करती हैं, लेकिन फायरिंग की आवाज से स्वरा का कान का क्या हाल होता है, आप इस वीडियो में देख सकते हैं। साफ कर दें कि स्वरा पहले अपने गन से फायरिंग करती हैं और फिर उसके बाद फायरिंग की तेज आवाज सुनकर अपने कान बंद कर लेती हैं। बताया जा रहा है कि स्वरा का ये वीडियो काफी पुराना है, लिहाजा ये तब का वीडियो है जब स्वरा अपने वेब सीरीज फ्लेश की शूटिंग कर रही थीं।


वीडियो को स्वरा ने अपने इंस्टा एकाउंट से फैंस के साथ साझा किया था। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, #flesh #fleshwebseries में एक पुलिस का रोल निभा रही हूं। लिहाजा ये बंदूक चलाने की मेरी पहली ट्रेनिंग है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुई थी। बता दें कि इस वीडियो को 2 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, वीडियो पर फैंस ही नहीं बल्कि दूसरे सेलेब्स भी कमेंट करते हुए नजर आए थे।

जल्द रिलीज होने वाली है फ्लेश वेब सीरीज…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की वेब सीरीज फ्लेश बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। बता दें कि ये वेब सीरीज ह्यूमन ट्रैफिकिंग, चाइल्ड ट्रैफिकिंग, सेक्स ट्रैफिकिंग से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसमें स्वरा भास्कर के अलावा अक्षय ओबेरॉय लीड रोल में होंगे। मालूम हो कि इस वेब सीरीज के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। जिन्होंने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर बनाई थी।

Back to top button