बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की दोस्ती में आई दरार, सामने आई ये वजह

बॉलीवुड की सोशल मीडिया क्वीन कही जानी वाली सारा अली खान सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रेंड करती रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान की एक तस्वीर अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर की थी, जिसमें सैफ ने एक न्यू बॉर्न बेबी को अपने हाथों में लिया था। बता दें कि ये बेबी कोई और नहीं बल्कि खुद सारा थीं। सारा द्वारा शेयर की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इसी बीच सारा से जुड़ी एक और खबर इन दिनों आग की तरह फैल रही है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

 

View this post on Instagram

 

Happy happy happy Birthday to my Abba ❤️?????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


गौरतलब है कि सारा अली खान के कुछ अच्छे दोस्तों में से एक कार्तिक आर्यन हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि सारा और कार्तिक की दोस्ती टूट गई है। जी हां, खबरों के मुताबिक अब ऐसा लग रहा है कि सारा और कार्तिक की दोस्ती खत्म हो चुकी है। बता दें कि फैंस सारा और कार्तिक की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। ऐसे में उनकी दोस्ती टूटने की खबर ने कई फैंस के दिलों को तोड़ दिया है।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में ये जाहिर किया था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं। सारा ने शो में कहा था कि वो प्यार का पंचनामा एक्टर के साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेंगी। अभिनेत्री के इस  बयान ने उन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद फैंस और मीडिया ने दोनों का नाम भी जोड़ना शुरू कर दिया था। हालांकि दोनों ने कभी रिलेशनशिप की बातों को नहीं स्वीकारा।

लव आज कल 2 में साथ आए सारा-कार्तिक

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन हालिया रिलीज फिल्म लव आज कल 2 में एक साथ दिखे थे। बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। मीडिया  रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों उस समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को तब और ज्यादा तवज्जो मिलने लगी, जब सारा के बर्थडे पर कार्तिक उनके साथ बैंकाक गए थे। बाद में फिल्म कूली नंबर 1 की शूटिंग के दौरान भी दोनों ने कुछ दिन साथ बिताए थे। इस जोड़ी को फैंस ऑन स्क्रीन के अलावा ऑफ स्क्रीन भी काफी पसंद करते हैं। बहरहाल अब दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जो काफी चौंकाने वाला है।

प्रमोशन से पहले कार्तिक-सारा में आईं दूरियां

सूत्रों की मानें तो लव आज कल – 2 के प्रमोशन से कुछ समय पहले ही कार्तिक और सारा एक दूसरे से अलग होने लगे थे। ऐसी खबर आई थी कि दोनों अपने अपने कामों में इतने बिजी थे कि एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे। बताया जाता है कि दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। हालांकि अभी दोनों ने एक दूसरे को क्यों अनफॉलो किया है और दोनों के बीच की दोस्ती में क्यों दरार आई है? इस बारे में कोई नहीं जानता है।

Back to top button