बॉलीवुड

सुशांत के भाई ने खोली मुंबई पुलिस की पोल, लगाए पुलिस पर कई आरोप, कहा- गवाहों की जान को…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के भाई ने ये दावा किया है कि जो भी लोग इस मामले की सच्चाई जानते हैं, उन लोगों की जान को खतरा है। सुशांत के चचेरे भाई व बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू के अनुसार जिस तरह से चीजें सामने आ रही हैं, उसे देखते हुए लग रहा है कि गवाहों की हत्या की जा सकती है। हम मांग करते हैं कि गवाहों को पुलिस सुरक्षा दी जाए।

धमकाया जा रहा है

नीरज सिंह बबलू के मुताबिक सुशांत केस के गवाहों को धमकाया जा रहा है और मुंबई पुलिस उन्हें सुरक्षा तक नहीं दे रही है। नीरज सिंह बबलू के अलावा सुशांत के कई दोस्तों ने भी धमकाने वाली बात की है। सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित और सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर के अनुसार उन्हें गवाह ना बनने के लिए फोन पर मिली धमकी दी जा रही है। एक चैनल से बात करते हुए अंकित और गणेश हिवारकर ने कहा कि उन्हें मैसेज किए जा रहे हैं और इस केस में चुप रहने को कहा जा रहा है। दरअसल गणेश हिवारकर और अंकित का कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है। अंकित के अनुसार सुशांत को गला दबाकर मारा गया है और सुशांत का गला उनके डॉगी की बेल्ट से दबाया गया है। जबकि गणेश हिवारकर का कहना है कि 13 जून की रात को कुछ लोग सुशांत के घर आए थे।

गणेश हिवारकर का दावा है कि सुशांत दिशा की मौत के बारे में कुछ जानते थे और वो इस चीज का खुलासा करना चाहते थे। सुशांत ने अपने दोस्त संदीप से इस बारे में बात की थी। लेकिन संदीप ने दिशा की हत्या में जो लोग शामिल थे उन्हें सब बता दिया। जिसके बाद सुशांत की हत्या कर दी गई। गणेश हिवारकर के अनुसार संदीप के एक करीबी ने उन्हें ये सब बताया है और सुशांत की हत्या में कौन लोग शामिल थे वो इसके बारे में सीबीआई को बताने को तैयार है। गणेश हिवारकर के मुताबिक उन्हें धमकी भरे मैसेज दिए जा रहे हैं और उनकी जान को खतरा है।

मुंबई पुलिस पर लगाया आरोप


नीरज की और से मुंबई पुलिस पर सही से जांच ना करने का आरोप भी लगाया गया है। नीरज के अनुसार सुशांत हमेशा डायरी लिखा करते थे। लेकिन उसकी मौत के बाद मुंबई पुलिस सारी डायरी उठाकर ले गई थी। मुंबई पुलिस ने डायरी के साथ कुछ छेड़छाड़ की है। डायरी में जो बचा हुआ है उससे साफ पता चलता है कि सुशांत अपने भविष्य की योजना बना रहे थे।

बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की बात कही गई है। हालांकि सुशांत के शव की जो तस्वीरे सामने आई थी उसे देखकर लगता है कि सुशांत को मारा गया है। वहीं सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के समय का जिक्र नहीं हैं। जिसके कारण ये पता नहीं चल रहा है कि सुशांत की मौत कब हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का समय ना होने से मुंबई पुलिस शक के घेरे में आ रही है।

Back to top button