दिलचस्प

‘दारू बदनाम करदी’ पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने लगाए ठुमके, वायरल हो गया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बीते दिनों डॉक्टर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा से सगाई कर फैंस को हैरान कर दिया था। लिहाजा धनश्री और चहल ने बीते दिनों सोशल मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरीं। और दोनों के सगाई की फोटोज भी खूब वायरल हुई थी। बहरहाल चहल की मंगेतर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। आइए जानते हैं, आखिर क्यों वो सोशल मीडिया के सुर्खियों में हैं?

दरअसल धनश्री वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से एक नया डान्सिंग वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि धनश्री एक मशहूर यूट्यूबर हैं, जो समय समय पर अपने डान्सिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं। वैसे तो धनश्री पेशे से एक डेन्टिस्ट हैं, लेकिन डांस करना उनकी फेवरेट हॉबी है। लिहाजा डांस न सिर्फ उनकी एक हॉबी है बल्कि उन्होंने इसके जरिए अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। यही वजह है कि उनके डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उनका एक वीडयो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

धनश्री ने इस गाने पर किया जबरदस्त डांस…

धनश्री ने इस वीडियो में दारू बदनाम गाने पर जबरदस्त डांस किया है, जिसे फैंस लाइक करते नहीं थक रहे हैं। धनश्री इस वीडियो में अपने अलग ही अंदाज में डांस करती हुई देखी जा सकती हैं। बता दें कि ये पहली  दफा नहीं है जब धनश्री के डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं, बल्कि इससे पहले भी कई बार युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने अपने डांस से फैंस के दिल जीते हैं। इस वीडियो में धनश्री के डांसिंग स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है। लुक की बात करें, तो उन्होंने व्हाइट टी शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इसके अलावा व्हाइट कलर के स्नीकर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। साथ ही धनश्री के लंबे बालों से उनकी खूबसूरती में चार चांद लगे हुए हैं।


इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री वर्मा ने एक कैप्शन भी शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह मेरा पर्सनल फेवरेट है। इस थ्रोबैक को शेयर करने के लिए मैं काफी दिनों से इंतजार कर रही थी। बता दें कि धनश्री के इस डांसिंग वीडियो को खूब लाइक मिल रहे हैं, साथ ही फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं। याद दिला दें कि बीते दिनों भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धनश्री से सगाई रचाई थी और सगाई की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन फोटोज के सामने आने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित रह गया था। साथ ही सोशल मीडिया पर चहल और धनश्री के लिए बधाईयों का दौर भी शुरू हो गया था।

फैंस समेत दोस्तों ने दी बधाईयां…

 

View this post on Instagram

 

We said “Yes” along with our families ❤️ #rokaceremony

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on


सोशल मीडिया पर चहल और धनश्री के सगाई के फोटोज सामने आने के बाद उनके फैंस के खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। साथ ही फैंस ने दोनों को जमकर बधाईयां भी दीं। इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर्स ने भी चहल को नए जीवन की शुरूआत के लिए बधाईयां दीं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर हार्दिक पंंड्या और के एल राहुल ने भी चहल को बधाई दी थी।

Back to top button