बॉलीवुड

मेहरून बिकिनी में बेबी डॉल सनी लियॉन ने शेयर की फोटो, अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों दिलों पर राज करती हैं. हालांकि, बेबी डॉल की जिंदगी पहले ऐसी नहीं थी. बहुत मेहनत के बाद सनी आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. वह पहले अपना गुज़ारा करने के लिए एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं, लेकिन जब से वह बॉलीवुड में आई हैं उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है.

 

View this post on Instagram

 

Hello my people! Another day in Covid paradise!! Blah!! Love ya!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


अपनी खूबसूरती और हॉटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली सनी लियॉन अक्सर अपने मदरहुड को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. सनी के कुल 3 बच्चे हैं, जिनके साथ वे अक्सर देखी जाती हैं. कोरोना काल में भी सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज व विडियोज शेयर करती हैं. इसी कड़ी में सनी ने एक फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सनी ने शेयर की बिकिनी फोटो

दरअसल, सनी ने अपने अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह मेहरून रंग की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में सनी की दोस्त नूरिया भी हैं. सनी ने बिकिनी वाली इस तस्वीर को इन्स्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी कैप्शन लिखती हैं, “ Pool time with Nuria” यानी नूरिया के साथ पूल टाइम.

 

View this post on Instagram

 

Pool time with @nuria.contreras

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


सनी ने जैसे ही ये फोटो शेयर की लोग इस पर कमेंट्स की बारिश करने लगे. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि सनी को बिकिनी में देखे काफी समय हो गया है और वे बहुत हॉट दिख रही हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा कि तस्वीर में वे नूरिया से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. इन्स्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए सनी ने अपनी दोस्त नूरिया को टैग भी किया है. कुछ मिनट पहले शेयर की गयी इस तस्वीर को अब तक 2 लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

कल शेयर किया था पूल विडियो

बता दें, कल भी सनी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी बेटी निशा और नूरिया के साथ पूल किनारे मस्ती करती हुई नजर आई थीं. इस दौरान सनी ने ब्लू कलर की टू पीस बिकिनी पहनी थी, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं. विडियो में सनी के बगल में उनकी बेटी निशा और फिर उनकी दोस्त नूरिया खड़ी थीं. तीनों एक साथ पूल में छलांग लगाती हैं.


फैंस को बेबी डॉल का यह विडियो भी काफी पसंद आया था. विडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन दिया था, “Girls just wanna have fun!!! @ nuria.contreras and our beauty Nisha Kaur!! More shenanigans tomorrow!! Thanks Nuria for always having us over!”. इससे पहले सनी का एक प्रैंक विडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पति डेनियल के साथ मजाक करती हैं. सनी इन दिनों लॉस एंजेलेस में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

पढ़ें सुशांत ने खुद बताया था कैसा है बहन प्रियंका से उनका रिश्ता, रिया का झूठा निकला दावा,देखें VIDEO

Back to top button