समाचार

जानिए, क्यों चुनाव प्रचार के मंच से अरविंद केजरीवाल चिल्लाने लगे ‘मोदी-मोदी’ – देखें वीडियो

नई दिल्ली – कल रात यानी कि शनिवार को MCD चुनावी रैली में अरविंद केजरीवाल मोदी-मोदी के नारे लगाते देखे गए। अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी का प्रचार करने दिल्ली यमुनापार के घोंडा इलाके में गए थे और वहां भाषण दे रहे थे, उसी दौरान लोग अचानक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। लोगों को ऐसा करते देख केजरीवाल झल्ला उठे और जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। लोगों ने मोदी-मोदी के नारे तब शुरू किये जब केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों का हाउस टैक्स माफ करने की बात कही। Kejriwal chanted modi modi.

केजरीवाल को लगाने पड़े मोदी-मोदी के नारे –

दरअसल, केजरीवाल जब अपनी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान कुछ युवक लगातार मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। जिससे केजरीवाल खासे झल्लाए हुए दिखे। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर मोदी-मोदी के नारे लगाने से हाउस टैक्स खत्म हो जाता है तो मैं भी ये नारा लगाऊंगा। केजरीवाल ने यहां तक कह दिया कि कुछ लोग पागल हो गए हैं, लेकिन इससे उनका पेट नहीं भरेगा।

गौरतलब है कि केजरीवाल जहां भी रैली कर रहे हैं वहां उन्हें मोदी-मोदी ही सुनाई दे रहा है। शनिवार को केजरीवाल ने नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के घोंडा इलाके के अलावा अंबेडकरनगर के गौतम विहार चौक में लोगों को संबोधित किया और वहां भी लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

गुस्साए केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाए आरोप –

केजरीवाल ने रैली के दौरान कहा कि, दस सालों में बीजेपी जहां भी सत्ता में रही वहां के नगर निगम में सिर्फ घोटाले हुए। साथ ही केजरीवाल ने कहा कि अगर हम निगम में आएंगे तो जनता से किए हुए सभी वादों को पूरा करेंगे। हमारे दिल्ली की सत्ता में आने के बाद से आप लोगों को फर्क दिख रहा होगा। सभी को पानी और बिजली मिल रही है। रिक्शेवालों के बच्चे भी अब स्कूल जा रहे हैं।

लोगों की नारेबाजी से नाराज केजरीवाल ने कहा कि ‘अगर मोदी-मोदी चिल्लाने से हाउस टैक्स माफ होता है तो मैं भी आपके साथ मोदी-मोदी के नारे लगाता हूं।’ इतना कहने के बाद ही केजरीवाल मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। अरविंद केजरीवाल ने तो रैली में खड़े होकर नारे लगाने वाले लोगों को पागल तक कह दिया।

देखें वीडियो –

Back to top button