समाचार

थाने पहुंच शख्स ने सौंपा कागज, जिसे पढ़ पुलिस भी हो गई परेशान, लिखा- 24 वर्षीय लिव-इन पार्टनर..

महाराष्ट्र के पुणे शहर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक युवक ने पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस वाले से पेपर और पेन की मांग की। पुलिस वाले की और से पेपर और पेन मिलने के बाद इस युवक ने कागज में कुछ लिखा और इस कागज को पुलिस वाले को सौंप दिया। वहीं पुलिस वाले ने जैसे ही ये कागज पढ़ा। तो वो दंग रहे गया और कुछ बोल ना सका। दरअसल इस कागज पर इस युवक ने अपना जुर्म कबूल किया था।

पुलिस के अनुसार एक 27 वर्षीय शख्स ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर। वहां पर मौजूद पुलिसवाले से पेन और पेपर मांगा। फिर कागज में इस शख्स ने लिखा की उसने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी है। ये चीज पढ़ते ही पुलिस वालों के होश उड़ गए।

डिप्रेशन में आकर की हत्या

किसी भी पुलिस वाले ने ये कल्पना नहीं की होगी कि कोई इस तरह से अपना गुनाह कबूल करेगा। ये घटना रंजगांव पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले कारेगांव की है। आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी 24 वर्षीय लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। इसके अनुसार ये डिप्रेशन में था और अक्सर इनके बीच लड़ाई हुआ करती थी। जिसके कारण उसने ये कदम उठाया। पुलिस अधिकारी नाइक पीएन सुतार ने बताया कि एक कागज और एक पेन की मांग करने के बाद इसने उसपर लिखा कि मैं डिप्रेशन का मरीज हूं और मैंने अपनी गर्भवती लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या कर दी है।

इतना ही नहीं ये कागज सौंपने के साथ ही इस शख्स ने पुलिस को अपने घर की चाबी भी दे दी। ताकि वो उसकी प्रेमिका का शव वहां से निकला दें। वहीं चाबी मिलने के बाद पुलिस तुरंत घर गई और जब पुलिस ने दरवाजा खोला तो लड़की फर्श पर मृत पड़ी हुई थीं।

चार महीनों से थे साथ

सब-इंस्पेक्टर शुभांगी कुटे जो कि इस मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ये पता चला है कि मृतक और आरोपी पिछले चार से पांच महीनों से रिलेशनशिप में थे। इस दौरान लड़की गर्भवती हो गईं। ये दोनों गरीब थे और इनके पास पैसे नहीं थे। जिसके कारण इन दोनों के बीच में अक्सर लड़ाई होती रहती थी। इसी तरह से इन दोनों के बीच शुक्रवार दोपहर को भी किसी बात पर लड़ाई हो गई। जिसके बाद आरोपी ने युवती का गला दबा दिया। गला दबाने से युवती की मौत मौके पर ही हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी ने घर को बंद कर दिया और सीधे पुलिस स्टेशन आकर अपना जुर्म कबूल कर दिया। सब-इंस्पेक्टर शुभांगी कुटे के अनुसार इस आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज कर लिया है। जबकि पुलिस इस मामले की अभी भी जांच कर रही है।

Back to top button