बॉलीवुड

दूसरे बच्चे के लिए करीना से नहीं हो रहा इंतजार, सैफ-तैमूर की फोटो शेयर कर कही ऐसी बात

हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक गुड न्यूज़ शेयर की है. बीते दिनों उन्होंने बताया है कि जल्द ही उनके परिवार में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है. करीना कपूर की प्रेगनेंसी को लेकर काफी दिनों से कयास लगाये जा रहे थे, ऐसे में खुद सैफ अली खान ने इस खबर की पुष्टि कर दी. सैफ ने बताया कि उनके परिवार में बहुत जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर करीना काफी एक्साइटेड हैं. उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये जा रहे पोस्ट को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. न सिर्फ करीना बल्कि पूरे खानदान में इस वक्त खुशियों का माहौल है. कल यानी 16 अगस्त को सैफ अली खान का जन्मदिन था, जिसे उन्होंने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. करीना इस वक्त प्रेग्नेंट हैं, शायद इससे बढ़िया गिफ्ट सैफ के लिए और कुछ नहीं हो सकता.

वहीं, करीना की भी ख़ुशी छिपाए नहीं छिप रही. अभी कुछ समय पहले ही करीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर के नीचे उन्होंने जो कैप्शन दिया उसे देखकर पता चलता है कि करीना अपने दूसरे बच्चे को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं. दरअसल, करीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर पति सैफ और बेटे तैमूर की एक फोटो शेयर की है. ये फोटो उस वक्त की है जब तैमूर इस दुनिया में आये थे.

 

View this post on Instagram

 

i cant wait for the new member of the family to be born next year ?❤️ #throwback #taimur ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


करीना ने जो तस्वीर शेयर की है इसमें आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान ने अपने हाथों में नन्हे तैमूर को उठाया हुआ है. सैफ तैमूर को देख कर मुस्कुरा रहे हैं. इसके साथ करीना ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सैफ के साथ सफ़ेद लिबास में नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड देखने पर यह फोटो अस्पताल की लगती है. इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए करीना लिखती हैं, “अगले साल परिवार में नए मेहमान के आने का मुझसे इंतजार नहीं हो रहा है”. कैप्शन के साथ ही करीना ने #throwback #taimur डाला है.


करीना के इस पोस्ट पर फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. करीना की प्रेगनेंसी की खबर सुन फैंस भी काफी उत्साहित हैं. करीना जब पहली बार मां बनने वाली थीं, तब भी अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही थीं. इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. अभी से ही करीना की बेबी बंप के साथ तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. सैफ के जन्मदिन पर करीना के बेबी बंप ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

 

View this post on Instagram

 

Baby got mommy glowing ??? Do you think the baby will be a boy or girl ? ❤️ #selfieoftheday #secondpregnancy #goodnewwz ?❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. आखिरी बार वह अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में दिखी थीं. इसके अलावा करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख़्त में भी करीना नजर आने वाली हैं. करीना के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब तो हैं ही, वहीं प्रेगनेंसी की खबर सुन उनकी ख़ुशी दोगुनी हो गई है.

पढ़ें B’Dday Special: इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं सैफ, करीना से भी सुंदर थी इटली वाली गर्लफ्रेंड

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button