बॉलीवुड

कोरोना वायरस कहर के बीच इन सितारों ने दिखाई डेयरिंग, बैंड बाजा बारात बिना ही कर ली शादी

कोरोनावायरस पूरी दुनिया में अपना कहर बरसा रहा है. इस माहौल में जहां लोग अपने-अपने घरों से निकलने से बच रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें कोरोना से कोई फर्क नहीं पड़ रहा. आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ जाने-माने सेलेब्स ने तो इस खतरनाक माहौल में शादी भी रचा ली है. लॉकडाउन के दौरान ही ये सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही 9 स्टार्स से मिलवाने जा रहे हैं.

राणा दग्गुबाती

हाल ही में लॉकडाउन के दौरान ही साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से शादी की है. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इनकी शादी में केवल 30 लगों ने ही शिरकत की थी.

पूजा बनर्जी

पूजा बनर्जी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं. पूजा ने देवों के देव महादेव सीरियल में माता पार्वती का किरदार निभाया था. कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान ही एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से शादी रचाई है.

नताशा स्टेनकोविक

हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया है. नताशा ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की है. दोनों ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान ही शादी की थी. नताशा-हार्दिक ने अपने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है.

मनीष रायसिंघानी

ससुराल सिमर का फेम मनीष रायसिंघानी ने बीते दिनों अपनी लांग टर्म गर्लफ्रेंड संगीता चौहान से गुरुद्वारा में शादी की. इनके शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. कोरोनावायरस इनकी शादी में भी बाधा नहीं बन सका.

निखिल सिद्धार्थ

तेलुगू स्टार निखिल सिद्धार्थ फिल्म इक्कादिकी में नजर आ चुके हैं. हाल ही में निखिल ने पल्लवी वर्मा से शादी की है. दोनों ने कोरोनावायरस के आउटब्रेक के बीच शादी की थी. कोरोना का कहर खत्म होते ही दोनों ग्रैंड रिसेप्शन देने की तैयारी कर रहे हैं.

प्राची तेहलान

बीते दिनों प्राची तेहलान ने भी कोरोनावायरस के कहर के बीच अपने मंगेतर रोहित सरोहा से शादी रचाई. प्राची दिया और बाती हम में नजर आ चुकी हैं. प्राची ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया था.

नितिन रेड्डी

कोरोनावायरस को नजर अंदाज करते हुए तेलुगू स्टार नितिन रेड्डी ने भी एक भव्य समारोह में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड शालिनी संग शादी रचाई. इनकी शादी अप्रैल में होनी थी, लेकिन 26 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधे.

अंकित शाह

दिल हैप्पी है जी में काम कर चुके अंकित शाह ने कोरोनावायरस के कहर को दरकिनार करते हुए आशिमा नायर से 30 जून को शादी रचाई. इनकी शादी पहले ही होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से पूरा प्लान ही बदलना पड़ा.

आशुतोष कौशिक

आशुतोष कौशिक बिग बॉस 2 और रोडीज 5 के विनर रह चुके हैं. आशुतोष ने भी हाल ही में अर्पिता तिवारी से शादी की है. आशुतोष ने नोएडा स्थित अपने घर की छत पर बिना बारात के सात फेरे लिए थे.

पढ़ें दुखद: दिल का दौरा पड़ने से हुआ मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन, कोरोना से भी थे संक्रमित

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button