बॉलीवुड

सुशांत के ट्वीटर पर लगी पेंटिंग का उनकी मौत से है गजब संयोग, बनाने वाले ने भी की थी आत्महत्या

सुशांत से जुड़ी अक्सर कोई नई बात सामने आ रही है और अब उनके ट्वीटर पर लगी कवर फोटो भी लोगों का ध्यान खींच रही है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने पूरे हो चुके हैं लेकिन उनके परिवार और फैंस को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग की जा रही है। वहीं उनके केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। उनकी पुरानी तस्वीरें, वीडियो, पोस्ट से भी इन बातों का अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या वो सच में डिप्रेशन में थे या फिर ये सब एक साजिश है। इसी बीच एक पेटिंग से भी सुशांत की मौत का कनेक्शन जोड़ा जा रहा है। सुशांत के ट्वीटर हैंडल पर कवर पर एक पेंटिंग लगी है। इस पेंटिंग का नाम है द स्टारी नाइट। इस पेटिंग से जुड़ी एक बेहद ही दिलचस्प बात सामने आई है।

ट्वीटर पर लगी है ये खास पेंटिंग

स्टारी नाइट नाम की ये पेंटिंग नीदरलैंड्स के मशहूर कलाकार विनसेंट वान गोघ ने जून 1889 में बनाई थी। सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर कवर पर लगी ये तस्वीर और उनकी मौत का एक अजीब संयोग सामने आया है। दरअसल सुशांत सिंह ने जिस पेंटिंग की तस्वीर को अपना ट्वीटर कवर बनाया था, उसकी रचना करने वाले कलाकार ने इस पेटिंग को बनाने के एक साल बाद ही आत्महत्या कर ली थी। ये बात अपने आप में हैरान करती है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले सुशांत की मानसिक हालत का खुलासा करते हुए रिया ने भी एक पेटिंग का जिक्र किया था। रिया ने खुलासा किया कि उन्हें कब और कैसे समझ में आया कि सुशांत तनाव में थे। रिया का कहना था कि यूरोप ट्रिप पर ही वो समझ गईं थीं कि सुशांत तनाव में जा रहे हैं। रिया ने बताया कि जब वो अक्टूबर 2019 में इटली के फ्लॉरेंस में हॉलिडे के लिए गईं थीं उस वक्त ही उन्हें सुशांत की मानसिक स्थिति कुछ सही नहीं लगी थी।

यूरोप में हुई थी पेंटिंग को लेकर अजीब घटना

रिया ने बताया था कि वो सुशांत के साथ एक हैरिटेज होटल में ठहरी थीं। एक दिन सुशांत बहुत अजीब सा बिहेव करने लगे। रिया ने कहा कि, ‘सुशांत दीवार पर लगी एक पुरानी पेंटिंग को गौर से देख रहे थे। उनमें से एक पेंटिंग में सैटर्न बना हुआ था। मैं और मेरा भाई एक दूसरे के कमरे में थे। सुशांत अचानक से रुद्राक्ष की माला लेकर मंत्र जपने लगे थे’। उसने मुझसे कहा था कि मैं पेटिंग में किरदारो को देख सकता हूं, लेकिन साफतौर पर नहीं बता पा रहा हूं कि आखिर ये है क्या। सुशांत के अंदर इस पेटिंग को लेकर भ्रम पैदा हो गया था। उस वक्त मैंने उसे किसी तरह समझाया था और संभाला था कि ये सिर्फ उसका भ्रम था और कुछ नहीं।

हालांकि रिया के इन दावों को झुठा बताया जा रहा है। दरअसल जिस ट्रिप से सुशांत और रिया लौटे थे उनके इस पल की तस्वीरें कैमरे में कैप्चर हुई थीं। इन तस्वीरों में सुशांत काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे थे। इसके बाद से ही कहा जा रहा है कि रिया ये सारी बातें खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए कही है। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने और उन्हें मैंटली हैरेस करने का आरोप लगाया है। इसके बाद से रिया से लगातार पूछताछ की जा रही है। इस केस में कई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं है लेकिन सुशांत की मौत के पीछे की असली वजह का सामने आना बाकी है।

Back to top button