बॉलीवुड

तो सैफ और करीना का बेबी भी कहलाएगा कोरोनियल किड, जानिये क्यों ट्रेंड कर रहा है ये शब्द

तैमूर के वक्त करीना ने खुलकर बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था और एक बार फिर वो अपने सेकेंड बेबी को लेकर काफी चर्चा में है

कोरोना महामारी के चलते हर तरह की इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई है और मनोरंजन जगत को भी काफी नुकसान झेलना पड़ा। वहीं पिछले काफी समय से बॉलीवुड से लगातार बुरी खबरें ही सामने आ रही हैं। ऐसे में करीना कपूर खान की सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबर ने फैंस के चेहरे पर खुशी ला दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि उनके घर बहुत जल्द नया मेहमान आने वाला है। अब उनके परिवार के साथ-साथ फैंस भी इस गुड न्यूज पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दोबारा मां बनने वाली हैं करीना

बता दें कि सैफ और करीना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ‘हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए मेहमान के आने की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। सैफ और करीना’। इसके बाद से ही लोगों की तरफ से उन्हें ढेरों बधाईंया दी जा रही है।

गौरतलब है कि सैफ और करीना एकलौते ऐसे पैरेंट नहीं है जो कोरोना वायरस संक्रमण में हुए लॉकडाउन के दौरान एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हाल ही में कई सेलेब्स पैरेंट्स बने हैं तो वहीं कई स्टार्स ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट में की है, इसके चलते एक नया शब्द ‘कोरोनियल’ ट्रेंड में आ गया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि सैफ और करीना का ये बच्चा भी ‘कोरोनियल बेबी’ होगा।

क्या है कोरोनियल शब्द का मतलब

अब ये जानना जरुरी है कि आखिर ये शब्द इतना ज्यादा ट्रेंड में क्यों हैं? साथ ही सैफ-करीना के बेबी को कोरोनियल बेबी क्यों माना जाएगा। दरअसल जिन माओं ने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान गर्भ धारण किया उन्हें कोरोनियल कहा जा रहा है। ऐसे में अधिकांश बच्चों का जन्म दिसंबर 2020 तक होगा और ये जनवरी 2021 तक जारी रहेगा। गौरतलब है कि ऐसे बच्चों को ‘कोविड किड्स’ और ‘कोरोनियल किड्स’ भी कहा जा सकता है।

बता दें कि सैफ और करीना के अलावा और भी कई सेलेब्स प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर चुके हैं और पैरेंट्स भी बन चुके हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टेलीवेजन पर्सनैलिटी और संरक्षणवादी बिंदी इरविन और पति चैंडलर पावेल ने भी बताया कि वो बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। बिदी ने कहा कि, ‘चैंडलर और मुझे ये घोषणा करते हुए बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है कि हम बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे बच्चे को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दीजिए। इसके अलावा रैपर रिकी मिनाज ने भी जुलाई में घोषणा की थी कि वो केनेथ पेटी के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। केनेथ ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी बंप वाली तस्वीरें भी शेयर की थी।

वहीं बात करें बॉलीवुड की तो नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी इस कोरोना काल में एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं। बॉलीवुड के अलावा टीवी जगत के कई मशहूर सितारों ने भी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है साथ ही कई सेलेब्स के घर इस कोरोना काल में खुशियां आई हैं जिनमें सुमित व्यास, डिंपी गांगुली,रुसलान मुमताज जैसे सेलेब्स शामिल हैं।

Back to top button