ब्रेकिंग न्यूज़

इंटरनेट पर वायरल हो रहा रिया चक्रवर्ती का विडियो, होटल से लेकर आइलैंड खरीदना चाहती थी एक्ट्रेस

रिया के पास खुद के इतने पैसे तो थे नहीं, आखिर कौन देने वाला था रिया को इतने पैसे की वो आइलैंड तक खरीद सके

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जब से दुनिया छोड़ गये हैं, तब से उनकी मौत को लेकर लगातार कोई-न-कोई खुलासा हो ही रहा है. सीबीआई के हाथों में जांच की कमान केंद्र सरकार ने तो सौंप दी है, मगर सुप्रीम कोर्ट ने भी इसे लेकर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है कि सुशांत की मौत की जांच मुंबई पुलिस करना जारी रखेगी या फिर सीबीआई इसे अपने हाथों में ले लेगी.

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार भी अब अपने बेटे के लिए न्याय की गुहार लगाने लगा है. परिवार इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है. परिवार इसके लिए लगातार प्रयासरत भी है. जांच के दौरान सुशांत की पर्सनल डायरी भी बरामद हुई है. डायरी के 11 पन्ने हाल ही में सामने आये हैं, जो कई राज पर से पर्दा उठा रहे हैं. इसी बीच रिया का एक एक थ्रोबैक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो में रिया उन चीजों के बारे में बता रही हैं, जिन्हें वह खरीदना चाहती हैं. रिया विडियो में होटल खरीदने की भी बात कहती हैं.

वायरल हुआ रिया का पुराना विडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पुराने विडियो में रिया कहती हैं, “मैं आइलैंड खरीदना चाहती हूं. इसके साथ ही में प्राइवेट जेट और होटल भी खरीदना चाहती हूं. मुझे होटल बहुत ज्यादा पसंद हैं”. अपनी इच्छाओं के बारे में बात करते हुए रिया हंसने लगती हैं. हाल ही में रिया ने सोशल मीडिया पर अपना एक विडियो रिलीज़ किया था, जिसमें वह सुशांत मामले में अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को झूठ बता रही थीं.


विडियो को शेयर करते हुए रिया ने कहा था, “मुझे न्यायपालिका और भगवान पर भूरा भरोसा है. मैं उम्मीद करती हूं कि मेरे साथ न्याय होगा. भले ही मीडिया में मुझे लेकर तमाम तरह की भद्दी और भयानक बातें कही जा रही हों, लेकिन मैं न्यायपालिका पर पूरा विश्वास करती हूं”.

ईडी की पूछताछ जारी

बता दें, बीते दिनों रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से समन भेजा गया था, जिसके तहत अभिनेत्री ED के समक्ष पेश हुई थीं. ईडी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. रिया के पिता से भी पूछताछ की गयी है. अब तक रिया दो बार ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं. दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्ज किया है, जिसके बाद रिया के सीए रितेश शाह और संदीप श्रीधर से भी पूछताछ हुई. प्रवर्तन निदेशालय इस बात की जांच कर रहा है कि सुशांत के पैसे कब, कहां और किन परिस्थितियों में निकाले गए हैं.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था, जिसके बाद सुशांत की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था. पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है. हालांकि, फैंस इसे आत्महत्या न मानते हुए कह रहे हैं कि सुशांत का मर्डर हुआ है. लोगों के मुताबिक सुशांत की मौत एक सोची समझी प्लानिंग के तहत हुई है.

पढ़ें मैं सिंगल हूं..प्लीज फाइंड मी…रिया चक्रवर्ती के इस पुराने वीडियो को देखकर फूटा फैंस का गुस्सा

 

Back to top button