विशेष

युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने टोनी कक्कड़ के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

इंडियन क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बीते दिनों कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा से सगाई की थी। लिहाजा इन दिनों गूगल पर धनश्री वर्मा को खूब सर्च किया जा रहा है। पिछले दिनों सोशल मीडिया में ट्रेंड पर रहीं धनश्री एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। जी हां, धनश्री वर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। आइये जानते हैं, आखिर युजवेंद्र चहल की दुल्हनिया सुर्खियों में क्यों हैं?

दरअसल हाल ही में धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो सिंगर और सॉन्ग राइटर टोनी कक्कड़ के मशहूर गाने पर डांस स्टेप करती हुई नजर रही हैं। साथ में उन्होंने पीपीई किट और फेस शील्ड पहन रखा है। और एयरपोर्ट पर कुर्ता पजामा गाने पर ठुमके लगा रही हैं।

धनश्री पेशे से डेंटिस्ट लेकिन डांस का है खूब शौक

बता दें कि धनश्री एक मशहूर कॉरियोग्राफर हैं, लिहाजा अक्सर उन्हें डांस स्टेप करते हुए देखा जा सकता है। धनश्री सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं साथ ही वो जूम सेशन में डांस सिखाती भी हैं। मालूम हो कि धनश्री पेशे से एक डेटिस्ट हैं, जबकि उन्हें डांस और कोरियोग्राफी का काफी शौक है। बता दें कि वो एक यूट्यूबर भी हैं, जिनके यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स हैं।


गौरतलब है कि धनश्री को डांसिंग का काफी शौक है। इसके अलावा उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसके लाखों सब्सक्राइबर हैं। यानी कहा जा सकता है कि धनश्री कोरियोग्राफर, डॉक्टर और एक यूट्यूबर हैं। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस के कई वीडियोज शेयर किए हुए हैं। उनके इन डांस वीडियोज को देखकर कहा जा सकता है कि वह एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं।

देखिए युजवेंद-धनश्री के रोका सेरेमनी की तस्वीरें

बता दें कि बीते दिनों युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के साथ रोका सेरेमनी करके अपने फैंस को चौंका दिया था। इस बात की जानकारी युजवेंद्र चहल ने खुद ट्वीट करके दी थी। उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, हम लोगों ने हां कहा अपने परिवार वालों के बीच। ये फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी वायरल हुए थे। साथ ही युजवेंद्र और धनश्री को दोस्तों समेत फैंस ने खूब बधाईयां भी दी थीं। युजवेंद्र के फोटोज पर साथी खिलाड़ी के एल राहुल ने दोनों को बधाई दी। इसके अलावा हार्दिक पंड्या ने भी ट्वीट करके चहल को नए जीवन के शुरूआत के लिए बधाईयां दी। बता दें कि धनश्री वर्मा ने भी इन फोटोज को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया था।

जानिए कब होगी चहल की शादी

रोका सेरेमनी के बाद फैंस ये जानने को उतावले हैं कि आखिर चहल कब शादी करेंगे? उल्लेखनीय है कि 19 सितंबर से यूएई में आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने वाला है, जो 8 नवंबर तक चलेगा। बता दें कि चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के एक अहम सदस्य हैं। ऐसे में माना जार रहा है कि चहल आईपीएल खत्म होने के बाद ही धनश्री से शादी करेंगे। हालांकि अभी तक युजवेंद्र चहल या धनश्री वर्मा ने शादी की डेट को लेकर कुछ नहीं कहा है।

 

View this post on Instagram

 

Thank you everyone for all your good wishes and blessings ❤️??

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

Back to top button
?>