ब्रेकिंग न्यूज़

सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन श्वेता ने लगाई इंसाफ की गुहार, पोस्टर में लिखा- ‘CBI For SSR’

सुशांत की बहन श्वेता की गुहार, बोली हमें सच जानने का हक, एकजुट होकर CBI जांच की करें मांग

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने का समय हो चुका है, लेकिन अभी तक इस केस के असली गुनहगार को पकड़ा नहीं जा सका है। मुंबई से लेकर बिहार पुलिस अपने अपने स्तर तक इस केस की जांच कर चुकी हैं, मगर केस की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं सकी है। लिहाजा हर रोज हो रहे नए नए खुलासों से मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। यही वजह है कि फैंस समेत कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। बता दें कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए पिता केके सिंह और सुशांत की बहनें भी लगातार संघर्ष कर रही हैं।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगाई है। बता दें कि श्वेता लगातार अपने भाई के लिए न्याय मांग रही हैं। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथ में एक व्हाइट बोर्ड लिया है। साथ ही इस बोर्ड पर श्वेता ने लिखा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और इस केस में सीबीआई जांच की मांग करती हूं। #CBIforSSR।

सुशांत की बहन ने कहा – ‘सच बाहर आए’

सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा- यह समय है सच बाहर आए और न्याय मिले। प्लीज हमारे फैमिली को और पूरे दुनिया को यह जानने में मदद करें कि आखिर सुशांत के मौत के पीछे की सच्चाई क्या है। श्वेता ने लिखा कि अगर हम इस सच्चाई को नहीं जान पाएंगे, तो कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी सकेंगे। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए और सच्चाई जानने के लिए सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज बुलंद करें। #WarriorsForSSR

सुशांत कई बार कर चुकी हैं न्याय की मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली दफा नहीं है, जब श्वेता ने अपने भाई के लिए न्याय की मांग की है। इससे पहले भी वो प्रधानमंत्री मोदी से भाई को न्याय दिलाने की अपील कर चुके हैं। उल्लेखनीय है कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चलाए जाने वाले हर मुहिम में श्वेता कीर्ति सिंह हिस्सा लेती हैं। हाल ही में उन्होंने #WARRIORS4SSR में हिस्सा लिया था। श्वेता हाथ में एक व्हाइट बोर्ड थामा हुआ था। इसमें लिखा था- हम जीतेंगे, लव यू भाई, ईश्वर हमारे साथ हैं।

याद दिला दें कि बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद से यह केस अब तक कई मोड़ ले चुका है। पहले बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर एक लंबी बहस छिड़ी। लिहाजा पुलिस ने कई बॉलीवुड दिग्गजों से इस संबंध में पूछताछ की।

इसके बाद इस मामले में नया मोड़ तब आया, जब सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाई। साथ ही उन्होंने रिया पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए। केके सिंह का मानना है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है। इसके अलावा उसने परिवार वालों के साथ मिलकर सुशांत के करोड़ों रूपए लूटे। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से इस पूरे मामले की जांच कर रहा है।

Related Articles

Back to top button