बॉलीवुड

सुशांत के पिता और रिया की WhatsApp चैट हुई वायरल, चैट में कही थी बेटे की खबर देने की बात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की दो चैट वायरल हुई हैं, जो कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के साथ की है। एक चैट में सुशांत के पिता केके सिंह श्रुति मोदी से कहते हैं ‘मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काज (काम) और उसे भी तुम देखती हो। वो अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहा था। सुशांत से बात हुई थी तो बोल रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहे थे। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।’

रिया से कही थी ये बात

जबकि रिया से बात करते हुए व्हाट्सऐप पर सुशांत के पिता ने कहा था कि ‘जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं, तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? फ़्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।’

इन दोनों चैट से साफ पता चलता है कि सुशांत के पिता को अपने बेटे की कितनी चिंतित थी। उन्होंने रिया से बात करने की कोशिश की लेकिर रिया ने उनसे बात नहीं की। साथ में ही चैट से ये भी पता चलता है कि रिया ने सुशांत के इलाज के बारे में उनके पिता को जानकारी नहीं दी थी।

आना चाहते थे मुंबई

सुशांत काफी परेशान था और केके सिंह मुंबई आकर सुशांत के साथ समय बिताना चाहते थे। लेकिन लॉकडाउन लग जाने के कारण वो मुंबई नहीं आ सके। हालांकि जब रिया सुशांत को छोड़कर गई, तो मुंबई में रहने वाली सुशांत की बहन उनके घर कुछ दिनों के लिए रुकी थी। लेकिन बहन के जाने के दो दिन बाद ही सुशांत ने आत्महत्या कर ली। वहीं सुशांत का घर छोड़ने को लेकर रिया ने अब खुलासा किया है और कहा है कि उसकी सुशांत से काफी लड़ाई हुई थी, जो कि हाथापाई तक पहुंच गई थी। जिसके कारण उसने सुशांत का घर छोड़ दिया था।

गौरतलब है सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत के डढ़े महीने बाद उनके पिता ने पटना में FIR दर्ज की थी। जिसमें सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार वालों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि रिया और उसके परिवार वालों ने उनके बेटे को उनसे दूर किया। सुशांत के पिता के अनुसार रिया सुशांत को उनके परिवार वालों से बात नहीं करने देती थी। इतना ही नहीं सुशांत का इलाज करवाने के लिए रिया ने उनसे कोई अनुमति तक नहीं ली थी। रिया के अलावा सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी का नाम भी FIR में दर्ज करवाया है। वहीं सीबीआई की और से जो FIR दर्ज की गई है, उसमें भी रिया, उसके परिवार और श्रुति मोदी को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

Back to top button