बॉलीवुड

देर रात अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता संजय दत्त, जाने कैसी है अब तबीयत उनकी?

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की तबियत शनिवार देर रात अचानक बिगड़ गई, इसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। संजय दत्त के अस्पताल में भर्ती होने से उनके फैंस काफी चिंतित हो गए। कुछ लोगों ने तो ये तक कयास लगा लिए थे कि संजय दत्त भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद संजय दत्त ने खुद ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल चिकित्सकीय निगरानी में हूं।

संजय दत्त ने अपने इसी ट्वीट में लिखा कि उनका कोरोना टेस्ट किया गया है, जो निगेटीव आया। उन्होंने कहा अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेस और मेडिकल स्टाफ मेरी मदद कर रहे हैं। मैं 1 से 2 दिन में अस्पताल से अपने घर चला लौट जाउंगा। दुआओं के लिए सभी प्रशंसकों का शुक्रिया।

रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए संजय दत्त..

संजय दत्त ने ट्वीटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी लिखा कि मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मेडिकल स्टॉफ और डॉक्टर्स की निगरानी में हूं। कोविड-19 संक्रमण नहीं निकला है। इससे पहले उनकी बहन और कांग्रेस की नेता प्रिया दत्त ने  कहा था कि संजय को नियमित चेक-अप के लिए शाम साढ़े चार-पांच बज के बीच लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। प्रिया ने कहा कि उन्हें अचनाक सांस लेने में दिक्कत हुई थी। सांस लेने में समस्या जैसे लक्षणों को देखते हुए अस्पताल वालों ने कोविड-19 जांच की, हालांकि परिणाम में संक्रमण सामने नहीं आया है।

इसके आगे प्रिया दत्त ने कहा कि हमने उन्हें अस्पताल में इसलिए रखा है ताकि सभी तरह के जांच हो जाएं। संजय दत्त सारे चेक-अप कराके सोमवार तक घर लौट आएंगे। याद दिला दें कि संजय दत्त बॉलीवुड के दो बड़े स्टार सुनील दत्त और नर्गिस के बड़े बेटे हैं। इसके अलावा उनकी दो बहनें हैं, प्रिया दत्त और नम्रता दत्त।

मुंबई में कोरोना का कहर जारी, बॉलीवुड स्टार्स चपेट में…

मुंबई में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। पिछले दिनों कोरोना ने पूरे बच्चन परिवार को अपने चपेट में ले लिया था। तकरीबन 28 दिनों तक अस्पताल में भर्ती होने के बाद शनिवार को अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने कोरोना को हरा दिया है। इनसे पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या रॉय और उनकी बेटी आराध्या को भी अस्पताल में कोरोना से संक्रमित होने के कारण भर्ती होना पड़ा था। हालांकि अब सभी को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। अब संजय दत्त को भी अस्पताल जाना पड़ा है, हालांकि अच्छी बात ये है कि संजय कोरोना से संक्रमित नहीं है।

बता दें कि कोरोना लॉकडाउन में संजय दत्त मुंबई में अकेले रह रहे थे, जबकि उनकी पत्नी अपने बच्चों समेत इन दिनों दुबई में है। वे सभी लॉकडाउन के पहले से वहीं फंसे हुए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो संजय दत्त को आखिरी बार फिल्म पानीपत में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सैनन नजर आए थे। जबकि उनकी आने वाली फिल्म सड़क-2 है। इस फिल्म में संजय के साथ आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर दिखेंगे। बता दें कि ये साल 1991 में आई फिल्म का सीक्वल है। सड़क में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे।

Back to top button