समाचार

मौत के पहले दिशा सालियान ने रिकॉर्ड किया था Video, मंगेतर और दोस्तों संग कर रही थी पार्टी

सामने आया दिशा सालियान का आखिरी विडियो

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर पिछले कुछ दिनों में कई थ्योरीज आई हैं। कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि दोनों की मौत के तार आपस में जुड़े हुए हैं। कुछ समय पहले एक दावा यह भी हुआ था कि दिशा एक पार्टी में थी जहां कई बड़े स्टार्स और राजनेता लोग मौजूद थे। वहां उनके साथ गलत काम किया गया था, जिसकी जानकारी उन्होने सुशांत को दी थी। फिर इसके कुछ दिनों बाद सुशांत के मौत की खबर भी आ गई।

सामने आया दिशा सालियान का आखिरी विडियो

हालांकि इन सभी दावों के बीच दिशा सालियान का मौत के पहले का आखिरी विडियो सामने आ गया है। यह विडियो दिशा ने खुद अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है। इतना ही नहीं दिशा ने यह विडियो 8 जून (उनके सुसाइड वाली रात) को रात 11 बजकर 48 मिनट पर अपने दोस्तों को व्हाट्सअप पर भी भेजा था। बता दें कि दिशा ने उसी रात लगभग एक बजे आत्महत्या की थी। यानि उनके दोस्तों को विडियो भेजने में और बिल्डिंग से कूद आत्महत्या करने में महज़ एक घंटे का अंतर था।

क्या है विडियो में?

इस विडियो में दिशा अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक कर रही है, नाच रही है और गाना भी गा रही है। विडियो में वे खुश दिखाई दे रही हैं। इसे देख ऐसा कहीं से नहीं लगता कि वे उदास हो या किसी टेंशन में हो। इस पार्टी में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय और अन्य दोस्तों को मिलकर 6 लोग नज़र आ रहे हैं। मतलब पहले जो पार्टी में राजनेताओं के होने की बात कही जा रही थी वैसा इस विडियो में कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है।

दिशा को चीयर करने के लिए रखी थी पार्टी

दिशा के दोस्तों के अनुसार उन्होने ये पार्टी दिशा को चीयर-अप करने के लिए रखी थी। उनके मुताबिक दिशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ टेंशन में थी। ऐसे में उन्होने उनका मूड फ्रेश करने के लिए यह पार्टी आयोजित की थी।

ड्रिंक के बाद इमोशनल हो जाती थी दिशा

दिशा के दोस्तों ने यह भी बताया कि दिशा पहले से बहुत इमोशनल लड़की थी। फिर जब वे ड्रिंक करती थी तो और भी भावुक हो जाती थी। पार्टी के बाद वे एक बार फिर उदास हो गई थी। उनके दोस्त उन्हें समझा रहे थे। फिर उन्हें अपनी लंदन वाली दोस्त अंकिता का कॉल आ गया। ऐसे में वे अपने मास्टर बेडरूम में चली गई।

जब एक घंटे तक दिशा कमरे से बाहर नहीं आई तो उनके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। जब दिशा का जवाब नहीं आया तो वे अंदर गए और देखा कि दिशा कमरे में नहीं थी। उनकी बॉडी नीचे पार्किंग एरिया के पास पड़ी थी। बताया जा रहा है कि अपनी लंदन वाली दोस्त से बात करने के बाद दिशा बहुत ज्यादा भावुक हो गई थी और इसी इमोशन में आकार उन्हें बिल्डिंग से छलांग लगा दी थी।

देखें विडियो


हालांकि इस विडियो के सामने आने के बाद और भी कई सवाल उठाते हैं। फिलहाल पुलिस इस विडियो की जांच भी कर रही है।

Back to top button