बॉलीवुड

अनुपम खेर ने सुशांत मामले में तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर कह डाली बड़ी बात

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने होने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक उनके सुसाइड के गुत्थी को पुलिस सुलझा नहीं सकी है। उनके सुसाइड के बाद से फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। अब तक इस केस में कई मोड़ आ चुके हैं, पहले बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर एक बहस छिड़ी। इसके बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की तरफ केस मुड़ता हुआ नजर आया। बहरहाल इस केस को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने पहली बार खुलकर बातें की हैं। आइये जानते हैं, आखिर अनुपम खेर ने इस मामले में क्या कुछ कहा है?

अनुपम खेर ने कहा ‘निर्णायक अंत तक पहुंचना चाहिए केस’

अनुपम खेर ने कहा कि सुशांत सुसाइड मामले में अब तक इतने उतार-चढ़ाव के बाद यह केस निर्णायक अंत तक पहुंचना चाहिए। उन्होंने कहा कि परिवार और उनके फैंस को सच जानने का हक है। अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया और कहा कि ‘सुशांत के परिवार और फैंस को सच जानने का हक है, इतना कुछ कहा जा चुका है, इतनी सारी बातें चल रही हैं। अब कौन किस साइड है, मुद्दा अब यह नहीं रहा। अब जरूरत है कि इस केस को निर्णायक अंत तक पहुंचना चाहिए। हमें सच जानना है। #JusticeforSushant.


अनुपम का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि अनुपम खेर, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म एम एस धोनी में नजर आ चुके हैं। उस फिल्म में अनुपम, सुशांत के पिता बने थे।

हमें लॉजिकल एंड तक ले जाना चाहिए इस केस को…

अनुपम खेर ने एक वीडियो भी पोस्ट किया।  इस वीडियो में उन्होंन कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, इतने उतार-चढ़ाव के बाद तो इस पर न बोलना आंख मूंदने वाली बात है। बहुत दिनों तक मैंने नहीं बोला है और शायद बहुत लोग इस बारे में नहीं बोलना चाह रहे हैं। अनुपम खेर ने कहा कि कुछ लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि क्या बोलें? हालांकि अब जो स्थिति बन रही है, उसमें बिना किसी को दोष दिए हुए इतना तो हमारा फर्ज बनता है कि हम उसको एक लॉजिकल एंड तक लेकर जाएं।

इस केस में आंख मूंदना कायरता की निशानी है…

अपने इसी वीडियो में उन्होंने कहा कि ‘एक सह-कलाकार होने के नाते, एक को-एक्टर होने के नाते, एक इंसान होने के नाते, वह किसी का बेटा है, किसी का भाई है, हम सबने उसकी प्रशंसा की है और उसने बहुत अच्छा काम किया है। अनुपम खेर ने कहा कि इस समय चुप रहना गलत है, जरूरी नहीं है कि हमें किसी को क्रिटिसाइज करना है लेकिन बोलना जरूरी है। सुशांत की मौत का एक तार्किक अंत बहुत जरूरी है। यह कैसे हो सकता है? इस मौत का कौन जिम्मेदार है, और कौन नहीं है, इसका फैसला तो होना ही चाहिए। न केवल मेरा, न उसके फैंस का, इस केस में सबके मिलाकर 50 हजार थ्योरियां हैं। ये अलग बात है कि हम उन थ्योरीज से एग्री करते हैं या नहीं, लेकिन उनके परिवार और रिश्तेदार सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रहे हैं। हमें उनको महसूस कराना चाहिए कि हम उनके साथ हैं, आंख मूंदना तो कायरता की निशानी है और कायर होना अच्छी बात नहीं है।

Back to top button