बॉलीवुड

बिन शादी माँ बनने की ख़्वाहिश जताना पड़ा एक्ट्रेस सारा खान को महंगा, लोगों ने जम कर खींची टांग

टीवी सीरियल बिदाई और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सारा खान आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, सारा खान का जन्म 6 अगस्त 1989 को भोपाल में हुआ था। बता दें कि सारा खान ने साल 2007 में मिस भोपाल का खिताब जीता, इसके बाद उन्होंने दूरदर्शन से अपने करियर की शुरूआत की थी। हालांकि उन्हें नेम-फेम टीवी धारावाहिक बिदाई से मिला। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वो अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि उनकी लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्सियल रही है। ऐसे में आज हम आपको सारा खान के जन्मदिन के मौके पर सारा से जुड़े विवाद बताने जा रहे हैं।

बिना शादी के मां बनने की थी इच्छा…

सारा खान से एक इंटरव्यू में मदरहुड और शादी के बारे में पूछा गया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि इस समय मैं शादी के मूड में नहीं हूं, लेकिन शादी से पहले मां बनने की इच्छा जरूर है। उन्होंने कहा था कि शादी से पहले मुझे मदरहुड एक्सपीरिएंस करना है। सारा ने बताया था कि जब आप यंग होते हैं, तो प्यार आसानी से हो जाता है। लेकिन आज वो प्यार को लेकर मैच्योर हो गई हैं।

एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो हुआ था वायरल…

सारा खान का एक बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था। सारा खान को इस वीडियो में नहाते हुए देखा जा सकता है। खास बात ये है कि सारा खान के इस वीडियो को उनकी बहन आयरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। हालांकि अपलोड होने के कुछ ही सेकंड बाद वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट भी कर दिया गया था। लेकिन यूजर्स ने इस वीडियो को सेव कर लिया, वहीं कुछ लोगों ने इसके स्क्रीनशॉट्स भी सेव कर लिए थे। हालांकि बाद में सारा ने कहा कि ये वीडियो गलती से शेयर हो गया था।

बिग बॉस के घर में रचाई शादी…

सारा खान ने लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 4 में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था, बता दें कि इस शो में उनके ब्वॉयफ्रेंड अली मर्चेंट भी दिखे थे। इस सीजन की सबसे खास बात ये थी कि अली और सारा ने बिग बॉस के घर में ही शादी रचाई थी। हालांकि उनकी शादी को लेकर कहा जाता है कि सारा खान और अली मर्चेंट का ये रिश्ता 2 महीने तक ही ठीक चला, लेकिन इसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी।

दोनों के रिश्ते में दरार आने के बाद खबर तो ये भी आई थी कि सारा खान ने सिर्फ शो ऑफ और अपनी पब्लिसिटी बढ़ाने के लिए बिग बॉस के घर में शादी की थी। हालांकि सारा खान ने ऐसी खबरों को गलत बताया था।

बहन से विवाद को लेकर थी चर्चा में…

सारा खान कई विवादों को लेकर चर्चा में रही हैं। एक बार उन्होंने एक रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अपने इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि मेरे और मेरी छोटी बहन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सारा ने कहा था कि आयरा ने उनका साथ छोड़ दिया है और कहीं चली गई हैं।

Back to top button