विशेष

बिग बॉस 13 के आसिम रियाज़ पर हुआ हमला, जख्मी हालत में कहा- हार नहीं मानूंगा.. देखें Video

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) को खत्म हुए काफी समय बीत गया है लेकिन इसमें शामिल हुए कंटेस्टेंट्स आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। आप सभी को बिग बॉस के 13वें सीजन के रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) तो याद होंगे ही। आसिम जब बिग बॉस में आए थे तब उन्हें कोई नहीं जानता था, लेकिन बिग बॉस के अंदर रहते हुए उन्होने अपनी तगड़ी फ़ैन फॉलोइंग बना ली थी। अब आसिम के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। हाल ही में मॉडल और अभिनेता आसिम रियाज पर किसी ने बाइक से हमला कर दिया। इस घटना में वे घायल भी हो गए। इस पूरे मामले की सूचना उन्होने खुद एक विडियो पोस्ट कर दी।

बाइक सवार ने जानबूझकर मारी टक्कर

अपना एक विडियो शेयर कर आसिम बताते हैं कि वे सड़क पर साइकिल चला रहे थे। तब अचानक से एक बाइक सवार आया और उसने जानबूझकर पीछे से मुझे टक्कर मार दी। इसके बाद आसिम अपने शरीर पर लगी चोटें फैंस को दिखाते हैं। वे अंत में यह भी कहते हैं कि मैं अभी भी हार नहीं मनूंगा। यह टक्कर मारने वाला शख्स कौन था फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है।

देखें विडियो

 

View this post on Instagram

 

Bad news for #asimriaz fans. He was attacked by someone while he was cycling. Dont know who they were and what was their motive ?

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फैंस ने की दुआ

आसिम के साथ हुई इस घटना के बाद उनके फैंस सपोर्ट में आ गए। वे एक्टर की सलामती की दुआ करने लगे। जल्द उनका नाम भी टिवीटर पर ट्रेंड होने लगा। कुछ फैंस ने आसिम से इस मामले की रिपोर्ट लिखवाने की बात भी की। उन्होने इस हमले को शर्मनाक और कायराना बताया।

हिमांशी खुराना पर भी हो चुका है हमला

बता दें कि एक महीने पर बिग बॉस सीजन 13 की ही एक और कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना पर भी एक हमला हो चुका है। यह हमला उनकी कार पर हुआ था। उनका तो गाड़ी का टायर भी पंचर कर दिया गया था। गौरतलब है कि बिग बॉस में हिमांशी और आसिम के बीच लव एंगल दिखा था। असीम के चक्कर में हिमांशी ने अपनी सगाई तक तोड़ दी थी। शो में आसिम हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज भी कर चुके हैं।


बिग बॉस से निकालने के बाद दोनों साथ में कई प्रोजेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में आसिम ने अपने आगामी म्यूजिक विडियो ‘दिल को मैंने दी कसम’ की एक झलक भी शेयर कर चुके हैं। इसमें हिमांशी और आसिम एक साथ नजर आएंगे। यह विडियो 10 अगस्त को रिलीज होगा।

Back to top button