दिलचस्प

सबका नाम बदलने वाले योगी आदित्यनाथ का नाम पीएम मोदी ने बदल डाला, ट्वीटर पर लोगों ने ली खूब मौज

वामपंथी और मोदी विरोधी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते, जिससे बीजेपी नेताओं को नीचा दिखाया जा सके। इस बार मौका था राम मंदिर भूमि पूजन का, इस ऐतिहासिक मौके पर लिबरल मीडिया गैंग इतना निराश हो चुका है कि वो अब बीजेपी नेताओं को नीचा दिखाने के लिए तुच्छ हरकतें करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि जिन तरीकों से ये बीजेपी नेताओं के मजे ले रहे हैं, उन तरीकों का कई बार पीएम मोदी स्वागत भी कर चुके हैं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी 29 सालों बाद अयोध्या पहुंचे और वहां पहुंचकर राम मंदिर का शिलान्यास किया। पीएम ने पूरे विधि विधान के एक यजमान की तरह श्री राम जन्मभूमि का हवन पूजन किया। विधि विधान के साथ पूजा पाठ करने के बाद पीएम मोदी ने लोगों को इस शुभ अवसर संबोधित भी किया। लोगों को संंबोधित करते हुए पीएम मोदी ने एक गलती कर दी, उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ‘आदित्य योगीनाथ’ कहकर संबोधित कर दिया।

पीएम की एक गलती को लोगों ने बना लिया हथियार…

इतना सुनने के बाद बीजेपी विरोधियों और लिबरल गैंग ने इस बात को अपना हथियार बना लिया। और पीएम को अपने निशाने में ले लिया, इन बीजेपी विरोधियों ने सोशल मीडिया पर पीएम के भाषण से उस क्लिप को वायरल करना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने श्री राम जन्मभूमि पूजन के बाद राम मंदिर को राष्ट्रीय भावना और राष्ट्रीय एकता का प्रतीक बताया और कहा कि मंच पर विराजमान उत्तर प्रदेश के उर्जावान लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्रीमान आदित्य योगीनाथ जी।

वामपंथियों और घोर मोदी विरोधियों ने मीम्स और फोटोशॉप के जरिए तस्वीरें बनाना शुरू कर दिया, इसके बाद पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ का जमकर मजाक उड़ाया। कुछ लोगों ने यह कहते हुए सोशल मीडिया पर मीम्स के बाढ़ ला दिए कि जो आजतक सबके नाम बदलते थे, मोदी जी ने उन्हीं का नाम बदल दिया। चलिए देखते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स, जिसमें सीएम योगी और पीएम मोदी के मजाक उड़ाए गए। हालांकि इन ट्वीट्स से साफ पता चलता है कि जिन लोगों को राम मंदिर निर्माण का गुस्सा है, वो ऐसी फालतू चीजें वायरल करके अपना गुस्सा शांत कर रहे हैं।


अर्जुन नाम के एक ट्विटर यूजर ने योगी आदित्यनाथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘जब आप अपने घर वालों को पूरे दिल से चाहते हैं और वो इसके बदले पूरे देश के सामने आपको गलत (आदित्य योगीनाथ) नाम से बुलाते हैं।’


वहीं सागरजीत धर नाम के एक यूजर ने मोदी और योगी की एकसाथ वाली फटो लगाकर तंज कसा।  ऐसे लोगों को करारा जवाब देते हुए पृथ्वी रापर्टी नाम के एक यूजर ने अनिल कपूर की फोटो के साथ लिखते हैं कि बोलने दो बहुत तकलीफ (राम मंदिर निर्माण) हुआ है बेचारों को। लिहाजा ऐसे कई ट्वीट्स और मीम्स सोशल मीडिया पर आपको आसानी से मिल जाएंगे, जिनमें आप इनकी गंदी मानसिकता को आसानी से समझ सकते हैं।


गौरतलब हो कि अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल फैसला सुनाया था, जिसके बाद से ही रामभक्तों को राम मंदिर के निर्माण की तारीख का बेसब्री से इंतजार था, जोकि अब पूरा हो गया।

Back to top button