बॉलीवुड

आदित्य ठाकरे की सफाई पर कंगना का पलटवार, कहा- पहले अपने पिता से मांगो इन 7 सवालों के जवाब

जब से सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोप लगाए हैं, तब से आये दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत को गए हुए डेढ़ महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन उन्हें लेकर अटकलों का बाजार थमने का नाम ही नहीं ले रहा. पहले जहां फैंस सुशांत के आत्महत्या के पीछे नेपोटिज्म को जिम्मेदार मान रहे थे, वहीं अब सारा फोकस रिया चक्रवर्ती पर चला गया है.

इतना ही नहीं, सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या को भी अब लोग इस मामले से जोड़कर देख रहे हैं. लोगों का मानना है कि इस केस में महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे का भी नाम आ सकता है. ऐसे में अपने ऊपर लग रहे इल्जामों को लेकर आदित्य ठाकरे ने सफाई दी. उन्होंने कल एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि उन पर लग रहे आरोप बेबुनियाद हैं.

आदित्य ठाकरे का ट्वीट

आदित्य ने ट्वीट कर लिखा था, “बॉलीवुड मुंबई का महत्वपूर्ण हिस्सा है. इससे हजारों लोग रोजगार पाते हैं. इनमें से कई लोगों से मेरे व्यक्तिगत संबंध भी हैं और ऐसा होना कोई गुनाह नहीं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदायक है. देश भर में कोरोना संकट के कारण हाहाकार है. महाराष्ट्र सरकार भी कोरोना को हराने में अपने पूरे सामर्थ्य से जुटी हुई है. जिन लोगों को अक्सर महाराष्ट्र की वर्तमान सरकार की लोकप्रियता और उसके काम से चिढ़ है उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर गंदी राजनीति करनी शुरू कर दी है”.


आदित्य आगे लिखते हैं, “सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले को लेकर व्यक्तिगत रूप से मुझ पर और पूरे ठाकरे परिवार पर काफी कीचड़ उछाला जा रहा है. ये एक तरह से इसके पीछे जो लोग हैं उनकी अपनी राजनीतिक विफलता से उपजी हुई हताशा ही है. किसी की लाश पर रोटियां सेकने की ये हरकत पूरी मानवता को शर्मसार कर देने वाली है”.

कंगना का पलटवार

आदित्य के इस बयान के बाद अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन पर पलटवार किया है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना आये दिन खुलासे कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने उद्धव ठाकरे से 7 सवालों के जवाब भी मांगे हैं. दरअसल, कंगना रनौत की आधिकारिक टीम की तरफ से एक ट्वीट किया गया, जिसमें वह लिखती हैं, “हाहा, देखिए डर्टी पॉलिटिक्स की बात कौन कर रहा है. आपके पिता को मुख्यमंत्री की सीट कैसे मिली, ये भी डर्टी पॉलिटिक्स पर केस स्टडी है सर. ये सब छोड़िए, अपने पिता से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में बस ये कुछ सवाल पूछ लीजिए”.

कंगना द्वारा ट्वीट कर पूछे गए 7 सवाल-

पहला सवाल- आखिर रिया चक्रवर्ती कहां है?

दूसरा सवाल- मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को लेकर एफआईआर रजिस्टर क्यों नहीं की थी?

तीसरा सवाल- जब सुशांत की जिंदगी के खतरे में होने को लेकर फरवरी के महीने में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी तो मुंबई पुलिस इसे एक ही दिन में सुसाइड घोषित करने पर क्यों तुली हुई थी?

चौथा सवाल- आखिर हमारे पास फोरेंसिक एक्सपर्ट्स या फिर सुशांत का फोन डाटा क्यों नहीं है, जिससे पता लग सके कि उनकी मौत के एक हफ्ते पहले तक उन्होंने किन-किन से फोन पर बात की थी?

पांचवा सवाल- बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को क्वरानटीन के नाम पर लॉक कर के क्यों रखा हुआ है?

छठा सवाल- आखिर आप सीबीआई जांच से इतना डर क्यों रहे हैं?

सातवां सवाल- रिया और उसके परिवार वालों ने सुशांत के पैसे क्यों लूटे?

पढ़ें बिहार के एसपी को जबरन किया गया क्वारंटाइन तो भड़कीं कंगना, बोलीं- मुंबई में चल रहा गुंडा राज

Show More
Back to top button